logo-image

VIDEO: मुंबई लोकल ट्रेन में शख्स ने किया ऐसा जानलेवा स्टंट, देखकर कांप उठेगी रूह

पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. स्टंट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Updated on: 10 Feb 2020, 06:06 PM

मुंबई:

ट्रेन से लोग अपनी मंजिल पर पहुंचने के लिए सफर करते हैं. ट्रेन यातायात का बहुत ही सुरक्षित वाहन है. ट्रेन में लोग सुरक्षित महसूस करते हैं, लेकिन कुछ लोग ट्रेन में ऐसे स्टंट करते हैं कि मानो ट्रेन नहीं कोई सर्कस हो रहा है. हालांकि कुछ सर्कस में ट्रेन को लेकर भी करतब दिखाए जाते हैं. लेकिन लोगों को समझना होगा कि मुंबई का लोकल ट्रेन कोई सर्कस की ट्रेन नहीं है.

देखें वीडियो

मुंबई लोकल ट्रेन में 19 साल का एक लड़का ऐसे स्टंट कर रहा है, जिसे देख आपकी रूह कांप उठेगी. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. स्टंट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शख्स लोकल ट्रेन में जानलेवा स्टंट कर रहा है. वह ट्रेन के गेट पर स्टंट कर रहा था. वीडियो में साफ देख सकते हैं कि राहुल दिलीप चव्हाण नाम का यह शख्स बेहद खतरनाक स्टंट कर रहा है.

यह भी पढ़ें- मेरठ में मंदिर और मस्जिद से हो रहा है सरकार की योजनाओं का ऐलान, मौलाना ने कही बड़ी बात

ट्रेन जैसे ही चलनी शुरू हुई, उसने दोनों पैर सहित पूरे शरीर को ट्रेन से बाहर निकालकर ऐसे घसीटते हुए जा रहा है, जैसे वो किसी हादसे का शिकार हुआ हो. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था. पुलिस ने जब गिरफ्तार किया तो पता चला कि यह घाटकोपर इलाके का रहने वाला है. जान बूझकर मजे लेने के लिए स्टंट कर रहा था. वीडियो छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से गोरेगांव जाने वाली स्लो हार्बर लाइन लोकल ट्रेन की है. आरोपी शख्स को वडाला जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है.