BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत देंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा, ट्वीट कर दी जानकारी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 11, 2019 08:25:33 AM
अरविंद सावंत

अरविंद सावंत (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह आज केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देंगे. वह आज सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. उन्होंने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, शिवसेना का पक्ष सच्चा है. इतने झूठे माहौल में दिल्ली सरकार में क्यों रहें? इसलिए मैं केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे रहा हूं. इस संबंध में, आज सुबह, 11 बजे मैं दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा.

यह भी पढ़ें: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में की राहुल गांधी की जमकर तारीफ, ये है वजह

बता दें, इससे पहले जब अरविंद सावंत से कांग्रेस-एनसीपी की शर्त के बारे में सवाल पूछा गया था तो वह बगैर कुछ कहे केवल मुस्कुराकर चले गए थे. इससे कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस-एनसीपी की शर्त के बाद अरविंद सावंत शिवसेना छोड़ सकते हैं क्योंकि एनसीपी कांग्रेस की तरफ से सरकार बनाने के लिए पहल न किए जाने की एक वजह ये भी थी कि अरविंद सावंत केंद्रीय मंत्री थे और शिवसेना ने उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए भी नहीं कहा था. लेकिन अब जब अरविंद सावंत ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है तो अब अटकलों को भी जोर मिलने लगा है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना बीजेपी से गठबंधन तोड़ एनडीए से बाहर आ सकती है.  

यह भी पढ़ें: LIVE: बहुमत साबित करने के लिए शिवसेना के पास शाम 7 बजे तक का वक्त, आज शरद पवार से होगी मुलाकात

बता दें, शिवसेना को सोमवार शाम 7 बजे तक बहुमत साबित करने का वक्त दिया गया है. ऐसे में शिवसेना नेता आज एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात करेंगे. वहीं दूसरी आज सुबह शिवसेना के विधायकों की एक बैठक भी होनी है जिसमें पार्टी के अगले कदम पर चर्चा होगी. ऐसे में सबकी निगाहें इस वक्त शिवसेना पर टिकीं हुई हैं. 

First Published: Nov 11, 2019 07:55:27 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो