वारिस पठान को उनकी भाषा में जवाब देना शिवसेना को अच्छे से आता है, संजय राउत का पलटवार

News State Bureau  |   Updated On : February 21, 2020 12:52:56 PM
वारिस पठान को उनकी भाषा में जवाब देना शिवसेना को अच्छे से आता है, संजय राउत का पलटवार

शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  वारिस पठान जैसे लोग नफरत की खेती करते हैं.
  •  शिवसेना उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम.
  •  शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान हो.

नई दिल्ली:  

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान (Waris Pathan) के उकसावेपूर्ण बयान से शिवसेना (Shivsena) के तेवरों में भी तल्खी आ गई है. शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने दो टूक कहा है कि वारिस पठान जैसे लोग नफरत की खेती करते हैं. ये लोग देश मे दंगे (Riots) कराना चाहते हैं. शिवसेना इन जैसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि भले ही हम महाराष्ट्र में सरकार चला रहे हों, लेकिन उन्हें जवाब देना हमें अच्छे से आता है. गौरतलब है कि वारिस पठान ने गुरुवार को कहा था कि 15 करोड़ मुसलमान (Muslims) 100 करोड़ हिंदुओं पर भारी पड़ेंगे.

यह भी पढ़ें: महामाया फ्लाईओवर से कालिंदी कुंज जाने वाला रास्‍ता खुलने की खबर अफवाह निकली, नहीं खुला रास्‍ता

ओवैसी ने जहरीला बनाया माहौल

असदुद्दीन ओवैसी की नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी सभा के मंच से एक लड़की द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर उन्होंने कहा कि मसला यह नहीं है कि ओवैसी ने भड़काऊ नारेबाजी होते ही लड़की के हाथ से माइक छीन लिया. फिर लड़की के बयान से खुद को अलग कर लिया. मसला यह है कि अगर आपकी सभा के मंच से कोई लड़की इस तरह की नारेबाजी करती है, तो इसका मतलब यह हुआ कि आपने अपने भाषणों से पहले ही माहौल को जहरीला बना दिया है.

यह भी पढ़ें: असदुद्दीन ओवैसी के मंच से 'पाकिस्‍तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाली लड़की को 14 दिन की जेल

एनआरसी पर शिवसेना का स्टैंड साफ

संजय राउत ने यह भी कहा कि शाहीन बाग के मसले पर सभी प्रदर्शनकारियों को सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करना चाहिए. हालांकि केंद्र सरकार को भी एक कदम बढ़ाना होगा, क्योंकि शाहीन बाग के लोग अपने ही हैं. उनसे बातचीत होनी चाहिए. शुक्रवार को उद्धव ठाकरे पीएम मोदी से मिलने जा रहे हैं. इस पर संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सभी मुद्दों पर बात होगी. एनआरसी को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने अपना स्टैंड साफ किया है, लेकिन नागरिकता कानून संसद के दोनों सदनों से पास हुआ है. उसे लेकर पार्टी में कहीं कोई भ्रम नहीं है.

First Published: Feb 21, 2020 12:42:31 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो