logo-image

NPR पर शिवसेना और NCP-कांग्रेस में मतभेद, शरद पवार ने CM उद्धव से की मुलाकात; जताई ये नाराजगी

NPR पर शिवसेना और NCP-कांग्रेस में मतभेद, शरद पवार ने CM उद्धव से की मुलाकात; जताई ये नाराजगी

Updated on: 22 Feb 2020, 06:48 PM

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र में NPR को लेकर शिवसेना और NCP-कांग्रेस के बीच मतभेद चल रहा है. इसी क्रम में एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) से उनके घर पर मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि इस दौरान शरद पवार ने एनपीआर को लेकर उद्धव ठाकरे के सामने नाराजगी जताई है. 

यह भी पढ़ेंःनोएडा-फरीदाबाद जाने वालों को बड़ी राहत, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने खोला एक रास्ता

शरद पवार ने आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके घर पर जाकर मुलाकात की. इस बैठक में शरद पवार के साथ उपमुख्यमंत्री अजित पवार, एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री जयंत पाटील और संजय राउत भी मौजूद थे. यह बैठक करीब एक घंटे तक चली. बताया जा रहा है कि इन दिनों महाविकास आघाड़ी में एनपीआर को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे की ओर से लिए फैसले से नाराजगी चल रही है.

यह भी पढ़ेंःCorona virus: वुहान में भारत के विमान भेजने को मंजूरी देने में देरी कर रहा है चीन: आधिकारिक सूत्र

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को पीएम मोदी और सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. सीएम उद्धव ठाकरे के साथ उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे. यह मुलाकात दिल्ली में पीएम आवास पर हुई थी. इसके बाद उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी. इसके अलावा वह भारतीय जनता पार्टी के बुजुर्ग नेता लाल कृष्ण आडवाणी से भी मिले थे.