logo-image

ED के समक्ष पेश होने से पहले राज ठाकरे ने कार्यकर्ताओं को लिखी चिट्ठी, की ये गुजारिश

उन्होंने कहा कि हमारा सहयोगी प्रवीण चौगुले के निधन पर मेरा मन बहुत व्यथीत हो गया है, मुझे जो इडी की नोटिस दी गयी है

Updated on: 21 Aug 2019, 08:35 PM

नई दिल्ली:

पुलिस ने पुणे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं को दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 149 के तहत नोटिस दिया है. प्रवर्तन निदेशालय ने MNS चीफ राज ठाकरे को तलब किया है. बृहस्पतिवार को ईडी के सामने पेश होने से पहले राज ठाकरे ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए एख पत्र लिखा है. उन्होंने कहा कि हमारा सहयोगी प्रवीण चौगुले के निधन पर मेरा मन बहुत व्यथीत हो गया है मुझे जो इडी की नोटिस दी गयी है, उसकी वजह से परेशान होकर उसने खुदखुशी जैसा कदम उठाया ऐसा नहीं करना चाहिए था प्रवीण की आत्मा को शांती मिले यही भगवान से प्रार्थना है.

यह भी पढ़ें - 27 घंटों से लापता पी चिदंबरम ने अचानक कांग्रेस दफ्तर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- मैं बेगुनाह

उन्होंने कहा कि प्रवीण का जैसे मुझपर और हमारी पार्टी से प्यार था ठीक वैसे ही आपका मुझपर और और मेरे पार्टी पर प्यार है इसका मुझे एहसास है. मेरी आप सभी से बिनती है कि आप प्रवीण की तरह आप कोई गलत कदम ना उठाएं. इससे पहले भी हम कई कठिनाइयों से गुजर चुके है लेकिन मुझे विश्वास है कि आपके प्यार और भरोसें के साथ इस मुश्किल घड़ी से भी हम निकल पाएंगे.ईडी जैसी संस्था को मुझसे कुछ सवाल पूछने हैं. उनको मैं सही जवाब दे ही दूंगा.

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान का बड़ा दुस्साहस, गुजरात से लगी सरक्रीक खाड़ी में तैनात किए स्पेशल कमांडो

लेकिन मैं आप सभी से दोबारा कहता हूं कि आप सब शांति बनाये रखिए. गुरुवार को इडी के दफ्तर के आसपास कोई मत आइए. कल मेरी सूचना देने के बाद भी कई लोग ईडी के दफ्तर आने के सोच में हैं. अगर आप वाकई मुझसे प्यार करते हैं, मेरी इज्जत करते हैं तो आप वहां नहीं आओगे. कल मैंने जो कहा था वो फिर दोहरा रहा हूं कि कोई ऐसा काम मत कीजिए, जिससे आम जनता को तकलीफ हो या किसी भी सार्वजनिक और प्राइवेट प्रॉपर्टी का नुकसान ना हो. बाकी इस विषय को लेकर जो मुझे कहना होगा वो मैं सही वक्त आने पर जरूर कहूंगा. तब तक आप अपनी और अपने परिवार का खयाल रखियेगा.

आपका आदरणीय
राज ठाकरे