राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे कार हादसे में घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 04:10:01 PM
हादसे में कार छतिग्रस्त

हादसे में कार छतिग्रस्त (Photo Credit : पंकज मिश्रा )

मुंबई:  

महाराष्ट्र के ठाकरे परिवार से बहुत ही सनसनी खबर आ रही है. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे कार हादसे में घायल हो गई. उसकी कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई. हादसे में शर्मिला ठाकरे को चोट लगी है. राज ठाकरे और उनका परिवार ठाकरे परिवार की कुल देवी एकवीरा माता के मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे. राज ठाकरे आगे वाली गाड़ी में थे. यह हादसा सानपाड़ा के नजदीक हुआ. शर्मिला ठाकरे की कार के आगे अचानक ऑटो रिक्सा आ जाने से ड्राइवर ने अर्जेंट ब्रेक लगाई, तभी पीछे वाली कार से ठोकर लग गई. जिससे शर्मिला ठाकरे घायल हो गई.

यह भी पढ़ें- महंगाई डायन : प्‍याज तो रुला ही रहा था, अब टमाटर भी दिखाने लगा नखड़े

हादसे में कार छतिग्रस्त हो गई है. मौके पर पुलिस पहुंच गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कहीं ये मामला रंजिश का तो नहीं. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. बता दें कि महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी भी बहुत तेज है. 21 अक्टूबर को सभी सीटों पर विधानसभा का चुनाव होने वाला है. बीजेपी और शिवसेना दोनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. इस बार दोनों बड़े भाई-छोटे भाई के तर्ज पर चुनाव पर लड़ रहे हैं. राज ठाकरे सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इस चुनावी सरगर्मी के बीच हादसे होना कई सवाल भी खड़े करता है.  

यह भी पढ़ें- पाकिस्‍तान में लड़कियों को छेड़छाड़ से बचाने के लिए बांटे जा रहे हैं बुर्के

एमएनएस ने अपने 27 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी. एमएनएस की पहली लिस्ट में मंत्रालय में आत्महत्या करने वाले धर्मा पाटिल के बेटे नरेंद्र पाटिल को सिंडखेडा से टिकट दिया गया. राज ठाकरे ने 5 अक्टूबर यानी आज से चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले थे. इसी बीच हादसे की खबर आ गई. एमएनएस ने अभी तक वर्ली विधानसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है. वर्ली से राज ठाकरे के भतीजे आदित्य ठाकरे चुनावी मैदान में उतरे हैं.

First Published: Oct 05, 2019 03:59:42 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो