logo-image

ओला कैब में बच्चे ने लिया जन्म, कंपनी ने दिया 5 सालों तक फ्री राइड का उपहार

पुणे में एक महिला ने ओला कैब में एक बच्चे को जन्म दिया। इस खुशी के मौके पर ओला ने महिला और बच्चे को पांच सालों तक की 'फ्री राइड' का उपहार दिया है।

Updated on: 07 Oct 2017, 09:20 AM

नई दिल्ली:

पुणे में एक बड़ी ही अनोखी घटना हुई जब एक महिला ने ओला कैब में एक बच्चे को जन्म दिया। इस खुशी के मौके को और ख़ास बनाने के लिए ओला ने महिला और बच्चे को पांच सालों तक की 'फ्री राइड' का उपहार दिया है।

घटना 2 अक्टूबर की है जब ईश्वरी विश्वकर्मा नाम की महिला को समय से पहले लेबर पेन शुरू हो गया। ईश्वरी के पति ने कमला नेहरू हॉस्पिटल जाने के लिए ओला कैब बुक की। कैब ड्राइवर यशवंत गलांडे समय पर गाड़ी लेकर पहुंचे और देर न करते हुए हॉस्पिटल की तरफ रावण हो गए।

रास्ते में महिला की हालत ज्यादा बिगड़ गई, लेकिन गांधी जयंती की छुट्टी होने की वजह से रास्ते खाली थे। इस बीच जैसे ही गाड़ी टिम्बर मार्केट के पास पहुंची महिला ने गाड़ी में ही बच्चे को जन्म दे दिया।

डड्राइवर ने बिना रुके गाड़ी को हॉस्पिटल तक पहुंचाया जहां डॉक्टरों एक टीम महिला का इंतजार कर रही थी। फिलहाल बच्चा और मां दोनों सुरक्षित है और गुरुवार को दोनों को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गया है।

महिला के पति रमेश और उनके परिवार ने ड्राइवर गलांडे को सावधानी के गाड़ी चलाने के लिए शुक्रिया किया। इसी बीच कैब कंपनी ओला ने इस ख़ुशी के मौके पर महिला और उसके बच्चे को पांच सालों तक फ्री राइड का उपहार दिया है।

इन राइड्स का लाभ एक कूपन के जरिए उठाया जा सकता है जिसे बच्चे के नाम पर रखा जाएगा। ओला ने कैब ड्राइवर गलांडे को इस नेक काम के लिए सम्मानित किया।

कितनी सेफ है ओला? कैब ड्राइवर ने डॉक्टर को अगवा कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती

केजरीवाल सरकार की चेतावनी, मेट्रो किराया बढ़ा तो होगी कार्रवाई