मां ने फ्लैट के बाथरूम में बच्ची को जन्म देकर 17वीं मंजिल से फेंका, पूरा मामला जाकर कांप उठेगी रूह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 10:43:43 PM
मां ने नवजात बच्ची को 17वीं मंजिल से फेंका

मां ने नवजात बच्ची को 17वीं मंजिल से फेंका (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली:  

मुंबई से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. एक बेरहम मां ने अपनी नवजात बच्ची को बिल्डिंग की 17वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. यह घटना गुरुवार देर शाम की है. यह वारदात तब सामने आई जब मुंबई के कांदिवली में जयभारत सोसाइटी की एसआरए बिल्डिंग के परिसर में नवजात बच्ची मृत पाई गई.

यह भी पढ़ेंःBJP नेता संबित पात्रा बोले- कांग्रेस की ‘बेल’ गाड़ी की मुखिया स्वयं सोनिया गांधी हैं

गुरुवार शाम करीब 5 बजे नवजात बच्ची बिल्डिंग परिसर में पड़ी मिली. आसपास रहने वाले लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि मां ने गुरुवार दोपहर अपने फ्लैट के बाथरूम में बच्ची को जन्म दिया था और जन्म देने के बाद नवजात बच्ची को खिड़की से नीचे फेंक दिया.

यह भी पढ़ेंःAyodhya Case: सुप्रीम कोर्ट में इस दिन पुनर्विचार याचिकाएं दाखिल करेगा मुस्लिम लॉ बोर्ड

जांच के बाद पुलिस का कहना है कि महिला ने नवजात बच्ची को इसलिए फेंक दिया, क्योंकि उसका पिता महिला की कोई देखभाल नहीं कर रहा था. इस वजह से महिला ने बच्ची को फेंक कर मार डाला. इस मामले में कांदिवाली के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी हमलोग महिला को गिरफ्तार नहीं कर सकते, क्योंकि अभी उसके और पति के बयान को दर्ज किया जाएगा. साथ ही अभी आसपड़ोस के अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है.

First Published: Dec 05, 2019 10:41:08 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो