logo-image

महाराष्ट्र में NCP को लगा बड़ा झटका, पूर्व मंत्री गणेश नाइक ने बीजेपी का दामन थामा

महाराष्ट्र में NCP को लगा बड़ा झटका, पूर्व मंत्री गणेश नाइक ने बीजेपी को दामन थामा

Updated on: 11 Sep 2019, 08:24 PM

नई दिल्ली:

महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बीजेपी में बड़े पैमाने पर विधायकों, नेताओं की इनकमिंग हो रही है. वहीं कांग्रेस और एनसीपी को झटके पर झटका लग रहा है. नवी मुंबई में राकांपा के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री गणेश नाइक (Ganesh Naik) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है. महाराष्ट्र के सीएम सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

यह भी पढ़ेंःअमेरिका में बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़, बॉलीवुड, दाऊद इब्राहिम और भारतीय फार्मा कंपनी के लिंक सामने आए

बता दें कि इससे पहले सतारा शहर के एनसीपी विधायक और छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज शिवेंद्रराजे भोसले, अकोला के एनसीपी विधायक वैभव पिचड़, ऐरोली के एनसीपी विधायक संदीप नाईक, वडाला के कांग्रेस के विधायक कालिदास कोलंबकर, एनसीपी के संस्थापक सदस्य और पूर्व मंत्री मधुकर पिचड़, एनसीपी की महिला प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ के अलावा नवी मुंबई के पूर्व मेयर सागर नाईक भी एनसीपी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे.

यह भी पढ़ेंःइडली-सांभर खाने वाले हो जाएं सावधान, इसके मसाले कर सकते हैं आपको बीमार

कुछ दिनों पहले एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने कहा था- बीजेपी के नेता अन्य दलों के नेताओं को अपने पाले में करने में जुटे हैं. इस पर मुख्‍यमंत्री फड़णवीस ने पलटवार करते हुए कहा था- शरद पवार को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि क्यों लोग उनकी पार्टी को छोड़ रहे हैं.