नवी मुंबई हार्बर लाइन की लोकल ट्रेन में लगी आग, यात्रियों को निकाला गया बाहर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 09, 2019 11:15:47 AM
हार्बर लाइन की लोकल ट्रेन में लगी

हार्बर लाइन की लोकल ट्रेन में लगी (Photo Credit : वीडियो ग्रैब )

नई दिल्ली:  

नवी मुंबई हार्बर लाइन की लोकल ट्रेन में आग लगने की खबर है. बताया जा रहा है कि आग ट्रेन के पेंटाग्राफ में लगी थी. मिली जानकारी के मुताबिक हादसा बुधवार सुबह 9 बजकर 33 मिनट पर हुआ. ट्रेन में आग लगते ही यात्रियों को तुरंत ट्रेन से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि ट्रेन में आग वाशि स्टेशन पर लगी जिसके बाद यात्रियों को बाहर निकाला गया.

ट्रेन को खाली करने के बाद आग बुझाने की कोशिश की गई और बोगी की इलेक्ट्रिक स्पलाई भी काट दी गई. कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुातिबक इस हादसे में अभी तक किसी भी तरह जाल माल के नुकसान की खबर नहीं है. इसके साथ ही सभी सविर्स दोबारा शुरू कर दी गई है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने दी दशहरा की बधाई, यूजर्स बोले- हैप्पी दशहरा 'पाकिस्तानी रावण'

यह भी पढ़ें: काश, शी जिनपिंग की तरह भ्रष्टाचारियों को जेल में डाल पाता, चीन में बोले इमरान खान

बता दें, इससे पहले हरियाणा में एक रेलवे स्टेशन पर हैदराबाद-नई दिल्ली तेलंगाना एक्सप्रेस में भी आग लगनेकी खबर सामने आई थी. वहीं कानपुर में भी एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया था. दरअसल यहां कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पटरी चेंज करते वक्त एक पैसेंजर ट्रेन के 4 कोच पटरी से उतर गए थे. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुई. यह पैसेंजर ट्रेन लखनऊ से चलकर कानपुर से आ रही थी. इसी दौरान कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-3 पर कानपुर-लखनऊ एलसी के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए. हादसे के बाद ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गई. 

First Published: Oct 09, 2019 10:22:15 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो