logo-image

Mumbai Rains LIVE: मुंबई में हाहाकार, 40 लोगों की मौत, कई घायल, 48 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट

अगले 2 दिनों में भी लोगों को बारिश से राहत नहीं मिलने वाली. मौसम विभाग 48 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है जबकि मौसम का अनुमान लगाने वाली प्राइवेट एजेंसी स्काईमेट के मुताबिक मुंबई में 3 से 5 जुलाई के बीच बाढ़ आ सकती है

Updated on: 03 Jul 2019, 08:28 AM

नई दिल्ली:

मुंबई में जारी भारी बारिश से तबाही का सिलसिला लागातार जारी है जहां मंगलवार से लेकर अब तक करीब 38 लोगों की मौत हो गई है. इनमें से 22 लोगों की मौत मंगलवार को मलाड ईस्ट में दीवार गिरने की वजह से हुई जबकि बाकि लोगों की मौत महाराष्ट्र के अलग-अलग हादसों में हुई.

इस बीच रत्नागिरी का तवरे डैम टूटने का मामला भी सामने आया जहां 22 से 24 लोग लापता बताए जा रहे, जबकि 2 लोगों का शव बरामद किया गया है. डैम के टूटने की वजह से कई गांवों में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है. बताया जा रहा है कि अगले 2 दिनों में भी लोगों को बारिश से राहत नहीं मिलने वाली. मौसम विभाग 48 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है जबकि मौसम का अनुमान लगाने वाली प्राइवेट एजेंसी स्काईमेट के मुताबिक मुंबई में 3 से 5 जुलाई के बीच बाढ़ आ सकती है.

calenderIcon 11:53 (IST)
shareIcon

मंगलवार को मलाड ईस्ट में दीवार गिरने से मरने वालों की संख्या अब 24 पहुंच गई है.



calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

भारी बारिश की वजह से रत्नागिरी में हुए हादसे में 6 लोगों के शव बरामद किए गए हैं



calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

मंगलवार को मलाड ईस्ट में हुए हादसे में  मरने वालों की संख्या अब 23 हो गई है



calenderIcon 08:35 (IST)
shareIcon

रत्नागिरी में तवरे डैम टूटने की वजह से करीब 22-24 लोग लापता बताए जा रहे हैं जबकि 2 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. वहीं डैम टूटने की वजह से आसपास के करीब 12 घर पानी में बह गए हैं. बताया जा रहा है कि इस घटना की वजह से कई गांव में बाढ़ आ सकती है



calenderIcon 08:32 (IST)
shareIcon

मुंबई में भारी बारिश के बीच हाई टाईट आने की संभावना जताई गई है. बताया जा रहा है कि 2 हाई टाइड आ सकते हैं जिसमें पहला दोपहर 12.35 पर 4.69 मीटर ऊंचाई के साथ आ सकता है जबकि दूसरा शाम 6.34 बजे 1.58 मीटर की ऊंचाई के साख आ सकता है .