BREAKING NEWS
  • BSNL कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 23 अक्‍टूबर तक मिल जाएगी सैलरी, हड़ताल स्‍थगित- Read More »
  • Petrol Rate Today 19th Oct 2019: लगातार दूसरे दिन सस्ता हो गया डीजल, पेट्रोल का रेट स्थिर- Read More »
  • मध्य प्रदेश को मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक CEO मिला है-सीएम कमलनाथ - Read More »

पराये मर्द के साथ शादीशुदा महिला ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर दोस्त ने भी बनाया हवस का शिकार और एक दिन...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 17, 2019 05:21:35 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बलात्कार का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली पारिवारिक कलह से परेशान एक शादीशुदा महिला को उसी शख्स ने हवस का शिकार बनाया, जिस पर महिला ने बुरे वक्त में सबसे ज्यादा भरोसा जताया था. इतना ही नहीं दरिंदे शख्स ने महिला की मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसे अपने एक दोस्त के हवाले भी कर दिया ताकि वो भी महिला को नोच-नोच कर खा सके. हालांकि पुलिस ने महिला के साथ गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- कुत्ते से कटवाया गया संदिग्ध रेपिस्ट का प्राइवेट पार्ट, मॉब लिंचिंग का ये मामला जान कांप जाएगी रूह

दरअसल, दोस्त के रूप में भेड़ियों के हाथ लगी महिला का अपने पति के साथ आए दिन झगड़ा हुआ करता था. महिला की पड़ोस में रहने वाले कुछ अन्य मर्दों के साथ दोस्ती थी. इसी वजह से उसकी पति के साथ अनबन बनी रहती थी. पति के साथ मामला ज्यादा बिगड़ा तो महिला ने पड़ोस में रहने वाले अमजद खान नाम के शख्स के साथ दोस्ती कर ली. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं तो वह अमजद के साथ बाहर घूमने-फिरने और फिल्म देखने भी चली जाती थी. महिला के साथ बढ़ी दोस्ती का फायदा उठाकर अमजद ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली आधी रात घर से गायब हुई पत्नी, और फिर जो हुआ...

इतना ही नहीं, अमजद ने महिला के साथ संबंध बनाते समय वीडियो भी बना ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा. वीडियो रिकॉर्ड होने के बाद अमजद ने महिला को अपने मन-मुताबिक बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. कई दिनों तक ऐसा चलता रहा फिर एक दिन अमजद ने महिला को अपने एक दोस्त नूर नजीर शेख के भी हवाले कर दिया. हालांकि एक दिन महिला ने हिम्मद करके अपने पति को सभी बातें बता दी. जिसके बाद महिला और उसके पति ने थाने पहुंचकर अमजद खान और नूर नजीर शेख के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल का मामला दर्ज करा दिया.

First Published: Sep 17, 2019 05:21:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो