logo-image

महाराष्ट्र के इस मंत्री ने सीएम को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा मुख्यमंत्री के पास है नेताओं को साफ करने वाला 'Washing Powder'

खडसे जलगांव में मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने भूमि घोटाले और अनुचित कार्यों की कथित गतिविधियों में संलिप्तता के आरोप में जून 2016 में राज्य के राजस्व मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था.

Updated on: 02 Sep 2019, 01:16 PM

highlights

  • महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री ने दिया बड़ा बयान. 
  • महाराष्ट्र के सीएम से पूछा बड़ा ही इंंट्रेस्टिंग सवाल. 
  • पहले भी बड़े और विवादित बयान दे चुके हैं एकनाथ खड़से.

मुंबई:

Maharashtra Politics Update: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) ने रविवार को एक बड़ा बयान दे दिया. एकनाथ खड़गे ने कहा कि कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Congress and NCP) के नेता कोई संत नहीं हैं और वे अपना हित साधने के मकसद से बीजेपी (BJP) में शामिल हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस (CM Devendra Fadnavis) पर भी एक बड़ा बयान दे देते हुए सीएम से सवाल पूछ डाला कि क्या फडणवीस के पास 'वॉशिंग पाउडर' है जिसका इस्तेमाल कर वह ऐसे नेताओं को 'साफ' करते हैं.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट से NCP नेता शरद पवार को लगा झटका, कॉरपोरेटिव बैंक घोटाले की जांच रही जारी

खडसे जलगांव में मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने भूमि घोटाले और अनुचित कार्यों की कथित गतिविधियों में संलिप्तता के आरोप में जून 2016 में राज्य के राजस्व मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कहा कि Congress और NCP से BJP में आ रहे नेता संत नहीं थे लेकिन वे अपने स्वार्थ साधने के लिए ऐसा कर रहे हैं. हालांकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पास वॉशिंग पाउडर है जो इन नेताओं को पूरी तरह साफ कर देता ताकि आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी के प्रदर्शन पर कोई नकारात्मक प्रभाव न पड़े. लोग बीजेपी में भरोसा करते हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के एफ-16 को मार गिराने वाले अभिनंदन ने मिग-21 में वायुसेना प्रमुख के साथ भरी उड़ान
इससे पहले मोदी सरकार में मंत्री राव साहेब दानवे पाटिल (Rao Sahib Danve Patil) ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था. उन्‍होंने महाराष्‍ट्र के जालना में आयोजित महाजनादेश यात्रा सभा को संबोधित करते हुए कहा था, 'यह भारतीय जनता पार्टी (BJP) है. हमारे पास वॉशिंग मशीन है. दूसरी पार्टी के कचरे को पार्टी में लेने से पहले वाशिंग मशीन में डालकर साफ करते हैं फिर अपनी पार्टी में लेते हैं.' इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री दानवे पाटिल ने आगे कहा कि बीजेपी के पास गुजरात का निरमा वाशिंग पाउडर है, जिससे वह कचरे को स्‍वच्‍छ करते हैं.