logo-image

जिस होटल में विधायक ठहरे हैं वहां सादी वर्दी में पहुंची पुलिस, NCP ने लगाया जासूसी का आरोप

महाराष्ट्र में सियासी रणनीति पल-पल बदलती नजर आ रही है. राकांपा (NCP) ने अपने विधायकों की जासूसी करने का आरोप लगाया है.

Updated on: 24 Nov 2019, 08:03 PM

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र में सियासी रणनीति पल-पल बदलती नजर आ रही है. राकांपा (NCP) ने अपने विधायकों की जासूसी करने का आरोप लगाया है. जिस होटल में एनसीपी के विधायक ठहरे हुए हैं, उस होटल में सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों को देखा गया है. इस पर एनसीपी विधायकों ने पुलिसकर्मियों को सादी वर्दी में होटल में पकड़ा है और जासूसी करने का आरोप लगाया है.

एनसीपी नेता और विधायक जितेंद्र आव्हाड ने सादी वर्दी में पहुंचे पुलिसकर्मी को पकड़ा और उनके पूछताछ की. इस दौरान एनसीपी नेताओं और पुलिसकर्मियों के बीच बहस भी हुई. इसके बाद विधायक जितेंद्र आव्हाड ने पुलिसकर्मी से आईडी भी मांगा. एनसीपी नेताओं को पुलिसवाले पर यह शक है कि ये उनके बीच बैठकर उनकी जासूसी कर रहा था. यह घटना होटल रेनेसां की है.

इस दौरान एनसीपी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने दावा किया कि जब तक सरकार से कोई निर्देश नहीं मिलता है तब तक पुलिस ऐसी कोई जासूसी नहीं कर सकती है. बता दें कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच रविवार को 'क्रॉस-मीटिंग' का सिलसिला चला. सबसे पहले एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने नवाब मलिक संग होटल रेनेसां में अपने पार्टी विधायकों से मुलाकात की और बाद में शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं सुभाष देसाई और एकनाथ शिंदे इस बैठक में जुड़े.

नवाब मलिक ने दावा करते हुए कहा कि हमारे पास नंबर है और फ्लोर टेस्ट में फडणवीस सरकार गिर जाएगी. नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा कि क्या संयोग है कि इसी रेनेसां होटल से भाजपा ने कर्नाटक की सरकार गिराई थी और इसी होटल से हम महाराष्ट्र की सरकार बनाएंगे.