logo-image

सावन में भोलेनाथ के द्ववार जा पहुंची 'गोदावरी', त्र्यंबकेश्वर मंदिर का Video Viral

नासिक में शनिवार शाम से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते जगह-जगह पानी भर गया है

Updated on: 04 Aug 2019, 12:06 PM

नई दिल्ली:

देश के अधिकतर राज्य इस वक्त भारी बारिश की चपेट में हैं. इन राज्यों में महाराष्ट्र और गुजरात जैसे राज्य भी शामिल हैं. महराष्ट्र में शनिवार रात से हो रही भारी बारिश के बाद जगह-जगह जल भराव हो गया है. कई जगहों पर घुटनों तक पानी भर जाने की वजह से लोगों को आवाजाही में भी काफी परेशानी हो रही है. जलभराव की ये स्थिति नासिक में भी देखी गई.

यह भी पढ़ें: अब 30 मिनट में पहुंच जाएंगे मुंबई से पुणे, महाराष्ट्र सरकार ने दी इस बड़े प्रोजेक्ट को मंजूरी

नासिक में शनिवार शाम से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते जगह-जगह पानी भर गया है. त्र्यंबकेश्वर मंदिर में भी जल भराव के कारण आधा मंदिर पानी में डूब गया है. हाल ही में वीडियो जारी हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि किस कदर त्र्यंबकेश्वर मंदिर बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है और आधा मंदिर पानी में डूब गया है. वीडियो में मंदिर की सीढ़ियों पर भी पानी तेजी से नीचे उतरते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Mumbai Rain Live Updates: पानी-पानी हुई मुंबई, अगले 48 घंटों तक रेड अलर्ट

बता दें, मुंबई में भी तेज बारिश के चलते आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. वहीं अगले 48 घंटों में दोबारा भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मुंबई में जल भराव की स्थिति पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा,  मुंबई में बारिश होने के बाद पानी भरता है ये सही है. लेकिन औसत बारिश से ज्यादा बारिश होने और हाई टाइड में पानी भर जाता है. 8 पंपिंग स्टेशन्स प्रस्तावित थे लेकिन उनमें से पांच पूरे हुए तीन होने बाकी है. मुंबई की बारिश पर नजर रखने के लिए यंत्रणा सतर्क है. लोगों को सही समय पर सूचनाएं दी जा रही हैं.