BREAKING NEWS
  • गुजरात में आतंकी हमले की आशंका, राज्य की सीमाओं पर अलर्ट- Read More »
  • कल होगा उत्तर प्रदेश कैबिनेट का विस्तार, यहां देखें शपथ लेने वाले नए मंत्रियों की संभावित लिस्ट- Read More »
  • Happy Birthday Narayana Murthy: एक स्वप्नदर्शी जिन्होंने 10 हजार से बनाई लाखों करोड़ की कंपनी- Read More »

कांग्रेस के 'कीचड़बाज' विधायक को 9 जुलाई तक भेजा पुलिस हिरासत में, जानें क्या है मामला

News State Bureau  |   Updated On : July 06, 2019 07:18 AM
कांग्रेस विधायक नीतेश नारायण राणे (फाइल फोटो)

कांग्रेस विधायक नीतेश नारायण राणे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे (Nitesh Narayan Rane) और उनके समर्थकों को 9 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. सिंधुदुर्ग जिले के कंकावली पुलिस स्टेशन में पीड़ित इंजीनियर ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसके बाद कांग्रेस विधायक ने गुरुवार को आत्मसमर्पण कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः सेमीफाइनल का सफरः ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और इंग्लैंड के हाथों हार ने बढ़ाई न्‍यूजीलैंड की मुश्‍किल

बता दें कि कांग्रेस विधायक नितेश राणे गुरुवार को कणकवली के पास हाईवे का मुआयना करने गए थे. जब राणे इस दौरान हाईवे पर पहुंचे तो वहां उन्हें गड्ढे दिखाई दिए जिन्हें देखकर वो भड़क गए. इस पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी इंजीनियर प्रकाश शेडकर को बुलाया और उन्हें ये गड्ढे दिखाकर नीतेश राणे और उनके समर्थकों ने पहले इंजीनियर के साथ गाली-गलौज की और फिर कीचड़ से भरी बाल्टी प्रकाश शेडकर पर डलवा दी.

यह भी पढ़ेंः गुजरातः राज्यसभा उपचुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद अल्पेश ठाकुर समेत दो विधायकों ने दिया इस्तीफा

नितेश राणे ने कहा कि जनता ने अपनी जमीन सड़क के लिए दी है, जिसकी हालत इतनी खराब है कि इन घमंडी अधिकारियों के साथ ऐसा करना जरूरी हो गया था. आरोपी विधायक ने यह भी कहा कि उन्हें एफआईआर का भी डर नहीं है, हालांकि, राणे की इस हरकत पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. इन अधिकारियों को सबक सिखाने की जरूरत है. मेरे खिलाफ केस भी दर्ज होता है तो मुझे उसकी परवाह नहीं. अब व्यक्तिगत रूप से मैं काम पर नजर रखूंगा.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इंजीनियर को कीचड़ से नहलाने के बाद राणे और उनके समर्थकों ने उस पुल पर इंजीनियर को बांधने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो पाए. इस दौरान इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो राणे के समर्थकों ने बना लिया और बाद में कांग्रेस विधायक नीतीश राणे ने इस वीडियो को फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में कांग्रेस विधायक नीतीश राणे इंजीनियर के साथ अभद्रता करते हुए दिखाई दिए.

First Published: Friday, July 05, 2019 06:49:22 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Fir Filed On Nitesh Rane, Congress Mla Nitesh Rane, Rane Throwing Mud On Engineer, Narayan Rane Son Nitesh Rane, Rane Sent To Police Custody, Maharashtra Case,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो