logo-image

महाराष्ट्र: 13 साल की मासूम के साथ किया गैंग रेप, तीनों आरोपी फरार

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिसे पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. घटना को अंजाम देने के बाद से ही तीनों आरोपी फरार है

Updated on: 14 Jun 2019, 11:02 AM

नई दिल्ली:

देशभर में बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में महाराष्ट्र में 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना मुंबई के कफ परेड की है जहां तीन पड़ोसियों ने 13 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. घटना 10 जून की है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिसे पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. घटना को अंजाम देने के बाद से ही तीनों आरोपी फरार है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

इससे पहले बिहार से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां चार दरिंदो ने पहले बच्ची के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे मारने की कोशिश भी की. ये घटना बिहार के नामचक थाना क्षेत्र की थी. जानकारी के मुताबिक 13 साल की नाबालिग बच्ची जंगल में लकड़ी चुनने गई थी इसी दौरान 4 लड़कों ने बच्ची को पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. इसके बाद उन्होंने बच्ची को मारने की कोशिश भी की लेकिन बच्ची ने अपने गले पर हाथ रख लिया और किसी तरह खुद को बचाया.