हीरामणि तिवारी की पिटाई करने वाले 5 शिवसेनिकों के खिलाफ FIR दर्ज, उद्धव ठाकरे पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

News State Bureau  |   Updated On : December 25, 2019 11:25:05 PM
शिवसेना कार्य़कर्ता

शिवसेना कार्य़कर्ता (Photo Credit : ANI )

मुंबई:  

मुंबई पुलिस ने शिवसेना के एक कथित कार्यकर्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. कार्यकर्ता एक युवक की जमकर पिटाई कर दी थी. कार्य़कर्ताओं ने 23 दिसंबर को सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ 'आपत्तिजनक' सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हीरामणि विजेंद्र तिवारी की पिटाई की थी. पिटाई करने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. हीरामणि विजेंद्र तिवारी वडाला के रहने वाले हैं. उसके साथ कई शिवसैनिकों ने मारपीट की थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने वडाला के एक व्‍यक्ति की जमकर पिटाई कर दी थी. पीड़ित व्‍यक्ति ने कहा कि मैंने अपने पोस्ट लिखा था कि सीएम ने जामिया मिलिया की घटना की जलियांवाला बाग के साथ तुलना गलत की थी. उसके बाद 25-30 लोगों ने मेरी पिटाई की और मेरा सिर फोड़ दिया. मुंबई पुलिस ने कहा कि हीरामणि विजेंद्र तिवारी ने सोशल मीडिया पर सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और बाद में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी थी. उसका सिर भी तन गया था. पुलिस में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें- NRC को लेकर अधीर रंजन चौधरी का मोदी-शाह पर हमला, बोले- गुमराह के मास्टर हैं ये रामू-श्यामू 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि जामिया मिलिया इस्लामिया में जो हुआ, वह जलियांवाला बाग जैसा है. छात्र एक 'युवा बम' की तरह हैं. इसलिए हम केंद्र सरकार से अनुरोध करते हैं कि वह छात्रों के साथ ऐसा न करें जैसा वो कर रहे हैं. वहीं राष्ट्रीय राजधानी स्थित जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के पास स्थित न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ रविवार के विरोध प्रदर्शन के दौरान सड़कों पर वाहनों को आग लगाए जाने की घटना में संलिप्तता के लिए कम से कम 10 लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया था.

First Published: Dec 25, 2019 11:15:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो