logo-image

महाराष्ट्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत

मृतकों की पहचान परभणी स्थित शिवाजी कॉलेज के उप प्राचार्य विनायक जवाले, उनकी पुत्री रुपाली और कार चालक विजय कनाडे के रूप में की गई है.

Updated on: 26 Dec 2019, 04:00 AM

मुंबई:

महाराष्ट्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. बीड जिले में मंगलवार रात एक निजी बस से हुई टक्कर में एक कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं औरंगाबाद में आज एक ऑटो रिक्शा और कार में आमने सामने से हुई भिड़ंत से रिक्शा में सवार पांच लोगों की मौत हो गई बीड़ की माजलगांव तहसील के गंगामसला गांव में मंगलवार रात को हादसा हुआ. मृतकों की पहचान परभणी स्थित शिवाजी कॉलेज के उप प्राचार्य विनायक जवाले, उनकी पुत्री रुपाली और कार चालक विजय कनाडे के रूप में की गई है.

पुलिस ने कहा कि कार सवार सभी लोग पुणे से परभणी जा रहे थे. दुर्घटना के मामले में जांच जारी है. औरंगाबाद के शेकता में ऑटो रिक्शा और कार में आमने सामने से हुई भिड़ंत से रिक्शा में सवार पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में चार लोग एक ही परिवार के सदस्य थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों में नौ साल का एक लड़का शामिल है और छह वर्षीय बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं जो सरकारी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

रिक्शा में सवार एक परिवार के चार सदस्य- दिनेश रामलाल जाधव (32), पत्नी रेणुका और दो अन्य परिजन- वंदना जाधव (27) और उनका नौ वर्षीय पुत्र सोहम इस दुर्घटना में मारे गए. सभी जालना जिले के निवासी थे. पुलिस के अनुसार कार में सवार अकोला निवासी संजय बिलाला (49) की भी मौत हो गई. छह महीने के बच्चे के अलावा तीन अन्य को दुर्घटना में चोटें आईं और उनका इलाज चल रहा है.