logo-image

VIDEO : टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर सियासत, कांग्रेस और सपा ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

विधायक एम.ए खान बोले मोदी सरकार पिछले पांच साल से पूरे देश को भगवाकरण की दिशा में काम रही है

Updated on: 26 Jun 2019, 06:51 PM

highlights

  • भगवा जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया
  • भगवा जर्सी पर सियासत शुरू
  • सपा और कांग्रेस ने साधा निशाना

नई दिल्ली:

विश्व में क्रिकेट विश्व कप की खुमार है. भारतीय क्रिकेट टीम की आमूमन ब्लू कलर का होता है. लेकिन बताया जाता है 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम इंडिया भगवा जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी. इस पर देश में विरोध शुरू हो गया है. टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर सियासत शुरू हो गई है. वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक ने भगवा जर्सी पर आपत्ति जताई है. साथ ही समाजवादी पार्टी के नेता भी जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. सपा ने भगवा जर्सी का विरोध किया है. तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने भी भगवा जर्सी का विरोध किया.

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी ने पढ़ा सदन में गलत शेर, जावेद अख्तर ने साधा निशाना

महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक एम.ए खान ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अल्टरनेट जर्सी पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार हर चीज को अलग तरीके से देखने और दिखाने की कोशिश कर रही है. सरकार यह काम पिछले पांच साल से पूरे देश में कर रही है. यह सरकार भगवाकरण की तरफ इस देश को ले जाने का काम कर रही है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अल्टरनेट जर्सी तैयार की गई है. बताया जाता है जिसका रंग भगवा है. इस भगवा रंग पर काफी विवाद शुरू हो गया है. तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने भी भगवा जर्सी का विरोध किया.

यह भी पढ़ेें - मुजफ्फरपुर चमकी बुखार पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस नेता ने लिया इसका क्रेडिट

विधायक ने कहा कि चाहे वो खेल, सांस्कृतिक कार्यक्रम या फिर कोई राष्ट्रीय कार्यक्रम या शिक्षा के क्षेत्र हो पिछले पांच साल में जब से मोदी की सरकार आई है एक अलग तरह की चलन शुरू हो गई है. सबको भगवा राजनीति करने की जो शुरुआत इस देश में हुई है. यह देश के लिए दुर्भाग्यपू्र्ण है. चाहे भगवा हो, गेरुआ हो या सफेद हो जो हमारा राष्ट्रीय झंडा है. जो हमारा तिरंगा है सबसे पहले उसका मान सम्मान होना चाहिए. पिछली सरकारों ने हमेशा राष्ट्रीय एकता को प्रोमोट करने का काम किया है. चाहे वो सामाजिक काम हो या सांस्कृतिक का हो, लेकिन दुर्भाग्य है कि देश के मौजूदा सरकार इस देश को भगवा करण की तरफ ले जाने का काम कर रही है. जो देश की एकता और अखंडता के लिए नुकसान है.