logo-image

गुस्साए निरुपम ने कांग्रेस की खोली पोल, वोटों के लिए मुस्लिमों को कर रही 'इग्नोर'

संजय निरुपम ने पार्टी आलाकमान पर निशाना साधते हुए कहा, दिल्ली में बैठे लोगों की समझ में कमी है. उन्होंने योग्य लोगों के साथ न्याय नहीं किया

Updated on: 04 Oct 2019, 02:08 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता संजय निरुपम महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपने पसंद के उम्मीदवारों को टिकट न मिलने से नाराज चल रहे हैं. इसी के चलते उन्होंने चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने से भी इनकार कर दिया है. इस बीच उन्होंने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने पार्टी आलाकमान पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: BJP ने जारी की चौथी लिस्ट, कुल 4 विधायकों का कटा टिकट

उन्होंने पार्टी आलाकमान पर निशाना साधते हुए कहा, दिल्ली में बैठे लोगों की समझ में कमी है. उन्होंने योग्य लोगों के साथ न्याय नहीं किया. महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने वर्सोवा सीट से अपने उम्मीदवार को टिकट नहीं दिए जाने पर भी सवाल उठाए और दावा किया कि वह सही प्रत्याशी को टिकट देने के लिए कह रहे थे. उन्होंने खुद को चुनाव प्रचार अभियान से अलग रखने का ऐलान करते हुए कहा कि कुछ सीटों को छोड़ दें तो कांग्रेस उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री के विवादित बोल, कहा- नजरबंद नेताओं इतना सत्कार हो रहा है, जितना मेरे घर में मुझे नहीं मिलता

इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि 'चमचागिरी' कांग्रेस को बर्बाद कर देगी. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी मलिल्कार्जुन खड्गे पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खड्गे ने उनके उम्मीदवारों से बात नहीं की. निरुपम ने कहा कांग्रेस का पूरा मॉडल ही दोषयुक्त है. उन्होंने पार्टी पर मुस्लिमों को नजर अंदाज करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा, कांग्रेस मुस्लिम समाज को नजरअंदाज कर रही है और ये ठीक नहीं है.