logo-image

CAA Protest: शाहीन बाग के बाद अब मुंबई में न्यूज नेशन के वीडियो जर्नलिस्ट से मारपीट

दिल्ली के शाहीन बाग में दीपक चौरसिया पर हमले के बाद अब मुंबई में भी न्यूज नेशन की टीम पर हमला किया गया. सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन की कवरेज करने गए वीडियो जर्नलिस्ट ओमप्रकाश केवट के साथ मारपीट की गई. उनका कैमरा भी तोड़ दिया गया.

Updated on: 27 Jan 2020, 02:28 PM

मुंबई:

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में के शामिल लोग अब मीडिया को निशाना बना रहे हैं. दिल्ली के शाहीन बाग में न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार
दीपक चौरसिया पर हमले के बाद अब मुंबई में भी न्यूज नेशन की टीम पर हमला किया गया. सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन की कवरेज करने गए वीडियो जर्नलिस्ट ओमप्रकाश केवट के साथ मारपीट की गई. उनका कैमरा भी तोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ेंः प्रकाश जावड़ेकर ने की दीपक चौरसिया पर हमले की निंदा, बोले प्रेस काउंसिल को लिखूंगा चिट्ठी

सीएए के खिलाफ मुंबई के नागपाड़ा इलाके में प्रदर्शन चल रहा है. इसी की कवरेज के लिए न्यूज नेशन की टीम सोमवार तड़के चार बजे वहां पहुंची. इसी बीच कुछ प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन की टीम को घेर लिया. प्रदर्शनकारियों ने मुंबई में न्यूज नेशन के वीडियो जर्नलिस्ट के वीडियो जर्नलिस्ट ओमप्रकाश केवट के साथ मारपीट की. प्रदर्शनकारियों ने उनका कैमरा भी तोड़ दिया. ओमप्रकाश के मुताबिक नागपाड़ा इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ कुछ महिलाएं धरना प्रदर्शन कर रही थी. ओमप्रकाश केवट इस घटना की शूटिंग कर रहे थे. अचानक तीन अज्ञात लोगों ने उनके कैमरा पर हाथ मारा और मारपीट की. मारपीट करने वाले वारदात को अंजाम देकर भाग गए. नागपाड़ा थाने में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः दीपक चौरसिया के समर्थन में उतरे NBF चेयरमैन अर्नब गोस्वामी, यूं साधा हमलावरों पर निशाना

इससे पहले दिल्ली के दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में कई दिनों से हो रहे प्रदर्शन में कवरेज के दौरान न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ बदसलूकी की गई. इस मामले में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इस मामले के लिए वह प्रेस काउंसिल को चिट्ठी लिखेंगे. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने लूटपाट के सेक्शन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.