logo-image

कांग्रेस-राकांपा को खरीद-फरोख्त के प्रयासों का साक्ष्य देना चाहिए : भाजपा नेता

उन्होंने कांग्रेस और राकांपा नेताओं से कहा कि वे या तो इस बात का साक्ष्य पेश करें कि भाजपा खरीद-फरोख्त की कोशिश में जुटी है या फिर माफी मांगें.

Updated on: 08 Nov 2019, 05:45 PM

Mumbai:

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुधीर मुनगंटीवार ने शुक्रवार को कांग्रेस के उन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया कि भगवा दल उसके विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रहा है और कहा कि यह आरोप वास्तव में विपक्षी दल के विधायकों का अपमान है. उन्होंने कांग्रेस और राकांपा नेताओं से कहा कि वे या तो इस बात का साक्ष्य पेश करें कि भाजपा खरीद-फरोख्त की कोशिश में जुटी है या फिर माफी मांगें. मुनगंटीवार ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, ‘‘भाजपा द्वारा अपने कुछ विधायकों को तोड़ने की कोशिश का झूठा दावा कर कांग्रेस ने अपने विधायकों का अपमान किया है.क्या इसका मतलब है कि कांग्रेस ने अपने विधायकों को बिक्री के लिये रखा है.’’.

यह भी पढ़ें- छात्राओं ने लगाया शिक्षकों पर अश्लील हरकतें और छेड़खानी करने का आरोप

सरकार गठन में देरी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जब तक सहमति नहीं बन जाती मैं शिवसेना के साथ चलरही बातचीत की चर्चा मीडिया के सामने नहीं कर सकता.उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस और राकांपा झूठी जानकारी (खरीद-फरोख्त को लेकर) फैला रहे हैं.वे या तो तोड़फोड़ के हमारे कथित प्रयासों का सबूत पेश करें या फिर अपने खुद के विधायकों का अपमान करने के लिये माफी मांगें.’ उन्होंने कहा, ‘‘जो लोग ऐसे दावे कर रहे हैं उन्हें भाजपा के उनके विधायकों को तोड़ने के प्रयासों के कॉल रिकॉर्ड उपलब्ध कराने चाहिए.