logo-image

मैंने तो पहले ही कहा था, क्रिकेट और पॉलिटिक्स में कुछ भी हो सकता है- नितिन गडकरी

मैंने तो पहले ही कहा था, क्रिकेट और पॉलिटिक्स में कुछ भी हो सकता है- नितिन गडकरी

Updated on: 23 Nov 2019, 03:20 PM

highlights

  • महाराष्ट्र में बनी बीजेपी की सरकार. 
  • देवेन्द्र फडणवीस ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.
  • एनसीपी के नेता अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. 

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में आज बनी बीजेपी सरकार (BJP Government) पर केंद्रीय मंत्री और सीनियर बीजेपी लीडर नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने एक बड़ा बयान दिया है. नितिन गड़करी ने कहा है -Anything can happen in cricket and politics यानी क्रिकेट और पॉलिटिक्स में कुछ भी हो सकता है.

महाराष्‍ट्र की राजनीति में शनिवार सुबह एक बड़ा ट्विस्‍ट आ गया, जब सुबह करीब 8 बजे बीजेपी नेता देवेंद्र फड़णवीस ने मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ले ली. उनके साथ उनके साथ अजीत पवार ने डिप्‍टी सीएम पद शपथ ली है.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरा किया वादा, देवेंद्र फड़णवीस को मुख्यमंत्री बनवाकर ही लिया दम

राज्‍यपाल भगत सिंह कोशियारी ने मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और अजीत पवार को क्रमश: मुख्‍यमंत्री और उपमुख्‍यमंत्री पद की शपथ दिलाई. शपथ ग्रहण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए एनसीपी नेता और महाराष्‍ट्र के डिप्‍टी सीएम अजीत पवार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शिवसेना और कांग्रेस से बातचीत में काफी वक्‍त जाया हो रहा था. और वैसे भी तीन दलों का एक साथ सरकार बनाने से बेहतर था कि बीजेपी के साथ जाकर महाराष्‍ट्र को स्‍थिर सरकार दें.


यह भी पढ़ें: सरकार बनाने में कांग्रेस ने नहीं NCP ने देरी की, अहमद पटेल ने लगाया बड़ा आरोप

हालांकि बीजेपी की बनी नई सरकार पर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना एक साथ दिखाई दे रहे हैं और तीनों पार्टियां एक सुर में यही बयान दे रही हैं कि अजित पवार ने विधायको के सिग्नेचर किए का गलत उपयोग किया है.

बता दें कि आज सुबह करीब 8 बजे देवेन्द्र फडणवीस ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और एनसीपी के नेता अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है.