मुंबई: नए साल के मौके पर शराब पीकर वाहन चलाने के 455 मामले दर्ज

News State Bureau  |   Updated On : January 01, 2019 05:08:24 PM
शराब पीकर वाहन चलाने के 455 मामले दर्ज (सांकेतिक चित्र)

शराब पीकर वाहन चलाने के 455 मामले दर्ज (सांकेतिक चित्र) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आज पूरा देश नए साल के जश्न में सराबोर है. हर तरफ लोग नए साल के रंग में नजर आ रहे है. ऐसे में जश्न का रंग बेरंग न हो इसलिए प्रशासन ने भी जगह-जगह सुरक्षा के कड़ी व्यवस्था की थी. वहीं नए साल के मौके पर मुंबई पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने के मामले में करीब 455 मामले दर्ज किए हैं. इसकी जानकारी एक अधिकारी ने मंगलवार को दी. यातायात पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, सुबह 6 बजे तक कम से कम 455 वाहन चालकों को नशे में गाड़ी चलाते हुए पकड़ा गया. अधिकारी ने बताया कि नशे में गाड़ी चलाने की वजह से उनका चालान किया गया और उनके ड्राइविंग लाइसेंस भी जब्त कर लिए गए.

अधिकारी के अनुसार, ' 31 दिसंबर की मध्य रात्रि तक पुलिस ने 1,533 चालकों को पकड़ा था, जिनमें 76 को ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट में नशे में धुत्त पाया गया.'

उन्होंने बताया कि नये साल की सुबह तक कम-से-कम 455 चालकों को जांच के दौरान शराब के नशे में पाया गया. अदालत के आदेशानुसार उनके खिलाफ आगे कार्रवाई की जाएगी.

और पढ़ें: मुंबई में New Year पार्टी के लिए आया 3 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त, दो गिरफ्तार

बता दें कि 2019 के आगमन पर महानगर में होने वाले समारोहों के सुचारू रूप से संचालन के लिए और लापरवाही से गाड़ी चलाने की घटनाओं को रोकने के लिए विभिन्न जगहों पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था.

First Published: Jan 01, 2019 05:07:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो