BREAKING NEWS
  • Gold Price Today: आज सोने और चांदी में दिख सकती है तेजी, एक्सपर्ट्स ने दिए संकेत- Read More »
  • Horoscope, 22 August: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, पढ़िए 22 अगस्त का राशिफल- Read More »
  • Petrol Diesel Price: घर से निकल रहे हैं तो जान लें पेट्रोल के एकदम ताजा रेट- Read More »

वीडियो

आज की सारी खबरें

  • विवाद के बाद पत्नी ने खाया जहर

    भोपाल। पति से मोबाइल को लेकर हुआ विवाद. जिसके बाद पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी. पति का मोबाइल खराब होने पर पति ने पत्नी से मांगा था मोबाइल. मोबाइल को लेकर हुए विवाद के बाद रात 10:00 बजे घर छोड़ कर चली गई थी महिला. रात एक बजे बापू की कुटिया के पास उल्टी करती हुई बदहवाश मिली महिला. महिला ने पति को बताई जहर खाने की बात. जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान अस्पताल में महिला की हुई मौत. बैरागढ़ थाना क्षेत्र के बूढाखेड़ा की घटना.

  • बाढ़ से जनजीवन अस्त व्यस्त

    सिवनी। इलाक़े में बारिश का दौर जारी है. ज़िले की मुख्य वैन गंगा नदी उफान पर है. सुनवारा और मझगँवा के पुराने पुल के ऊपर से बह रहा नदी का पानी. 50 से अधिक गाँवो में जन जीवन हुआ प्रभावित, लोग जान जोखिम में डाल कर पार कर रहे नदी. पुल पर जाने से रोकने के बजाए ख़ुद ही पुलिस कर्मी पुल पार करता आया नज़र.

  • उमादेवी खटीक फिर सुर्खियों में

    दमोह। हटा की पूर्व विधायक उमादेवी खटीक फिर मीडिया की सुर्खियों में. शासकीय यात्री प्रतीक्षालय में लिखवाया अपने निजी गार्डन का नाम. विधायक रहते विधायक निधि से बनवाया था यात्री प्रतीक्षालय. शासकीय संपत्ति को निजी संपत्ति समझकर किया जा रहा दुरुपयोग.

  • पन्ना में होगा 2700 कैरेट हीरों का एग्जीबिशन

    देश दुनिया में सबसे अच्छा हीरा पन्ना में मिलता है. जेम क्वालिटी के सर्वश्रेष्ठ हीरे को खरीदने और देखने के लिए हर किसी की इच्छा रहती है. यही कारण है कि पन्ना का हीरा देश दुनिया में हाथों हाथ बिक जाता है. लेकिन बीते कुछ दिनों से पन्ना का हीरा उद्योग ठप होने की कगार पर है. जिले में मिलने वाला हीरा अधिकांश क्षेत्रों में खदानें बंद होने के कारण मिलना बंद हो गया है.

  • पूर्व सीएम बाबूलाल गौड़ का निधन

    भोपाल। मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल गौर (89) का बुधवार सुबह निधन हो गया. लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. पिछले 7 अगस्‍त को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें भोपाल के नर्मदा अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. वे फेफड़ों में इन्फेक्शन से पीड़ित थे.

न्यूज़ फीचर