logo-image

मध्य प्रदेश में मॉब लिंचिंग, मोर चुराने के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक बार भीड़ का हिंसक रूप देखने को मिला है. जहां भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला.

Updated on: 20 Jul 2019, 09:51 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक बार भीड़ का हिंसक रूप देखने को मिला है. जहां भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने एक युवक को मोर चुराने के शक में पकड़ लिया. फिर युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वो अधमरा हो गया. इसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- सुरेंद्रनाथ की धमकी पर मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- बीजेपी की संस्कृति उजागर हुई

यह घटना नीमच जिले के कुकडेश्वर थाना क्षेत्र के लसूडिया आतरी गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव में 4 युवकों को ग्रामीणों ने मोर चुराते हुए पकड़ लिया था. हालांकि इनमें से 3 युवक फरार हो गए थे, लेकिन युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने बुरी तरह से पीटा. जिससे वो घायल हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- सैकड़ों मुस्लिमों ने अच्छी बारिश के लिए मांगी दुआ और फिर झमाझम बरसने लगे बादल

नीमच में भीड़ का ये हिंसक रूप पहली बार देखने को नहीं मिला है. इससे पहले भी भीड़ ने तीन युवकों को बकरा चोरी के आरोप में जमकर धुना था. इसके अलावा युवकों की बाइक को फूंक दिया गया था. हालांकि आक्रोशित ग्रामीणों ने इन्हें पीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया था. घटना नीमच जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर स्थित प्रदेश के सबसे बड़े आरोग्य तीर्थ महामाया भादवा माता मंदिर इलाके की थी.

यह वीडियो देखें-