logo-image

ग्वालियर में हाईटेंशन लाइन पर चढ़ कर युवक ने लगाई फांसी

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ कर एक युवक ने फांसी लगा ली. इस घटना के बाद से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 26 Oct 2019, 10:53 AM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ कर एक युवक ने फांसी लगा ली. इस घटना के बाद से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक का नाम विजय सिंह बताया जा रहा है. फांसी लगाने के कारण का अभी खुलासा नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल, घटना डबरा सिटी थाना क्षेत्र के चक इस्लामपुरि गांव की है. जहां विजय सिंह नाम के युवक ने हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ कर फांसी लगा ली. इस बात की जानकारी होते ही आनन-फानन में गांव वाले घटना स्थल पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में युवक की हत्या के बाद बवाल, पथराव में एसएसपी को लगी चोटें

शव को टावर से नीचे उतारने के लिए लोगों ने विद्युत विभाग को जानकारी दी. इस मामले में लोगों की शिकायत थी कि जानकारी देने के बाद भी बिजली विभाग के कर्मचारी समय पर नहीं पहुंचे. शव उतारने के लिए बिजली विभाग के कर्मचारी इंतजार में काफी देर तक बैठे रहे. 

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

काफी समय बीतने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने पूरे मामले कां संज्ञान लिया है और जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक फांसी लगाने का क्या कारण रहा है इसका पता नहीं चल पाया है.