BREAKING NEWS
  • यूपी उपचुनावः रामपुर में पकड़े गए 7 फर्जी एजेंट, समाजवादी पार्टी के लिए कर रहे थे काम- Read More »
  • यूपी: सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज- Read More »

नन्ही बेटी के सामने हुआ महिला का गैंगरेप, पूर्व पति और भांजे-भतीजों ने बनाया हवस का शिकार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 11, 2019 06:19:54 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit : न्यूज स्टेट लाइब्रेरी )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक महिला को उसी के पूर्व पति ने अपने बेटों के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाया. पूरा मामला बीते सोमवार का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक दरिंदे ने अपने बेटों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया. वारदात के समय महिला की दो साल की बेटी भी वहीं मौजूद थी. इतना ही नहीं दरिंदों ने महिला को जबरन तेजाब पिलाने की भी कोशिश की और सिगरेट से शरीर के कई हिस्सों को भी जलाया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कुल 5 में से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- बेन स्टोक्स ने अंग्रेजी अखबार पर दर्ज कराया मामला, निजी जीवन की गोपनीय जानकारी सार्वजनिक करने का आरोप

महिला ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार को अपनी बेटी के साथ किसी काम से बाहर गई थी. उसी वक्त महिला का पूर्व पति, उसकी बहन और उसके दो बेटों ने मिलकर उसे किडनैप किया और खचरोड़ के एक खेत में ले गए. दरिंदों ने महिला को खेत में ले जाकर जमकर पीटा. खेत में मारपीट के दौरान महिला के दो भतीजे भी आ गए और उन्होंने भी उसके साथ रेप किया. महिला ने बताया कि दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप और मारपीट के बाद मंगलवार को बच्ची सहित सड़क पर फेक दिया.

ये भी पढ़ें- Tokyo Olympics: अब ड्राइवर नहीं बल्कि रोबोट चलाएंगे खिलाड़ियों की बस, जानें क्या है पूरा माजरा

जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसकी बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. पूरे मामले को लेकर रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर दरिंदों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई. रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने दरिंदे के साथ 8 साल पहले शादी की थी, उनके दो बच्चे भी हैं. महिला ने बीते साल पति को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली थी.

First Published: Oct 11, 2019 06:19:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो