BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

ग्रामीणों ने ऐसे प्लान बनाकर छात्राओं को छेड़ने वाले मजनुओं को पकड़ा, फिर जमकर की धुनाई

Dalchand  | Reported By : Arvind Chouksey |   Updated On : July 12, 2019 12:02:53 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश के देवास जिले में स्कूल जाती लड़कियां को परेशान करने वाले मनचलों को गांववालों ने जमकर पीट दिया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. इधर पुलिस ने दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है और कुल 6 पर मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में सड़क हादसों को रोकना बना चुनौती, पिछले 6 महीने में 6567 लोग गवां चुके हैं जान

जिले के भौरांसा नगर में स्थित कन्या हाईस्कूल में आसपास के ग्रामीण क्षेत्र कुलाला, संवरसी, सादीखेडा, बुदासा सहित आसपास से लड़कियां साइकिल से पढऩे के लिए आती हैं. इन्हें पिछले कई दिनों से कुछ लड़के परेशान करते थे, लेकिन लड़कियां इन्हें कई दिनों से सहन कर रही थीं. युवकों ने लड़कियों की साइकिल को कट दिखाया, जिससे लड़कियां वहां गिर गई. वहीं लड़कियों द्वारा बताया गया कि यह लड़के इन्हें रोज गंदे-गंदे कमेंट्स करते हैं.

यह भी पढ़ें- भोपाल रेप-मर्डर केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, दोषी को सुनाई फांसी की सजा

लड़कियों ने घर पर अपने परिजनों को इस बात की जानकारी और कहा कि हम स्कूल नहीं जाएंगे. जिस पर परिजनों ने कहा कि तुम स्कूल जाना और स्कूल से लौटते समय हम तालाब की पाल शक्ति माता मंदिर के वहां बैठे रहेंगे और वहां से देखते हैं, कौन लड़के तुहें परेशान करते हैं. परिजनों के कहे अनुसार लड़कियां स्कूल से छुट्टी के बाद शाम को अपने घर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में चार लड़के उन्हें छेड़ने के लिए रोकने लगे, जिस पर वहां मौजूद परिजनों ने इन मजनुओं की जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें- जबरन मदरसे के बच्चों से लगवाए गए 'जय श्रीराम' के नारे, पिटाई कर कपड़े भी फाड़े

ग्रामीणों ने चारों मनचलों की पिटाई के बाद इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस ने जितेंद्र पिता नंदकिशोर लोधी, संदीप पिता रमेश जाति बलाई, कुलदीप पिता अनिल, आदित्य पिंटू पिता दिलीप के खिलाफ धारा 354, 34 आईपीसी, 11/4, 12 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 12, 2019 12:02:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो