logo-image

ट्रिपलिंग करने वालों का पुलिस ने काटा चालान, तो विधायक ने कहा करवा दूंगा 'ट्रांसफर', देखें Video

झाबुआ। जनता के द्वारा चुने गए जिन विधायकों को कानून का पालन करवाना चाहिए. जिन्हें यह सहयोग करना चाहिए हर छोटे-बड़े नियम का पालन हो. वही विधायक कानून की धज्जियां उड़ाने वालों के साथ खड़े दिखे.

Updated on: 05 Jun 2019, 11:22 AM

झाबुआ:

झाबुआ। जनता के द्वारा चुने गए जिन विधायकों को कानून का पालन करवाना चाहिए. जिन्हें यह सहयोग करना चाहिए हर छोटे-बड़े नियम का पालन हो. वही विधायक कानून की धज्जियां उड़ाने वालों के साथ खड़े दिखे. थांदला (Thandla) से कांग्रेस के विधायक वीर सिंह भूरिया ने चालान काट रहे पुलिस वालों पर अपने विधायक होने का रौब झाड़ा.

दरअसल चोरी की वारदातों को देखते हुए प्रशासन ने वाहनों की चेकिंग शुरू की है. इसके मद्देनजर बिना कागज के गाड़ी को कब्जे में लिया जा रहा है. इसी के मद्देनजर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी बिना नंबर वाली एक बाइक पर तीन लोगों को पुलिस ने रोका. मोटरसायकिल का कागज और लाइसेंस मांगा.

जिसे नहीं दिखा पाने पर पुलिस ने चालान काट दिया. तभी वहां से गुजर रहे थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया ने गाड़ी रोकी और उल्टा पुलिस पर ही वसूली का आरोप लगा दिया. जिस पर पुलिस ने बताया कि बाइक सवारों ने नियम तोड़ा है, आपको तो नियमों को चलाने में सहयोग करना चाहिए.

लेकिन आप पुलिस को ही धमकी दे रहे हैं. जिस पर विधायक ने पुलिस वालों का नाम और नंबर नोट करके तबादला करने की धमकियां दे डाली.