logo-image

मनचलों को लड़की ने सिखाया सबक, खंभे से बांधकर चप्पलों से पीटा

इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में दो युवक एक खम्भे से बंधे हुए हैं और युवती उनकी पिटाई कर रही है.

Updated on: 29 Sep 2019, 11:53 AM

रतलाम:

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में दो मनचलों की पिटाई का मामला सामने आया है. अपने भाई के साथ जा रही एक युवती को मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा बुरी नियत से छेड़छाड़ करने पर ग्रामीणों ने उन्हें किसी तरह पकड़कर बंधक बना लिया. जिसके बाद युवती ने दोनों युवकों की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाकर दोनों आरोपियों को उसके हवाले कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः हनी ट्रैप: DGP और STF के स्पेशल डीजी का विवाद CM कमलनाथ तक पहुंचा

जानकारी के मुताबिक, ताल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कल्लूखेड़ी के समीप नागदा गोगापुर रोड पर ग्राम पेटलावद की लड़की अपने भाई के साथ नागदा से घर जा रही थी. तभी पीछे से पिपलिया तुखार के रहने वाले दो युवक आ रहे थे. दोनों लड़की को गलत नियत से इशारे किए. कल्लूखेड़ी के समीप लड़की और उसके भाई ने सूझबूझ से उन लड़कों को रोककर स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ा और फिर बिजली के पोल से बांध दिया.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश के इस शहर में 'मानव कैप्सूल' से बना नया कीर्तिमान

लड़की ने चप्पल से मनचलों की धुनाई कर दी. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में दो युवक एक खम्भे से बंधे हुए हैं और युवती उनकी पिटाई कर रही है. बाद में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपियों को अपने साथ थाने ले गई. लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.