logo-image

2 दिन पहले हुई थी शादी, बहन की डोली उठते ही भाई के साथ घटी ये घटना, जान कांप उठेगी रूह

उज्जैन थाना नानाखेड़ा के अंतर्गत इंदौर से आगर की ओर जा रही भाटी सर्विस की यात्री बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी

Updated on: 21 Nov 2019, 10:16 PM

उज्जैन:

मध्य प्रदेश के उज्जैन थाना नानाखेड़ा अंतर्गत तपोभूमि के पास तेज रफ्तार ने एक बार फिर दो युवकों की जान ले ली है. दरअसल यात्री बस ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक की मौके पर मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने बस में की तोड़फोड़. मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर थाने भिजवाया. उज्जैन थाना नानाखेड़ा के अंतर्गत इंदौर से आगर की ओर जा रही भाटी सर्विस की यात्री बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक: AAP

जिसके कारण मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक ऋतुराज सिंह और अनिल मिश्रा दोनों ही पटवारी थे. ऋतुराज सिंह कि 2 दिन पहले ही शादी हुई थी. वहीं आज यानी गुरुवार को उसकी बहन की डोली उठने वाली थी. वहीं अनिल मिश्रा बनारस के रहने वाला बताया जा रहा है. अनिल और ऋतुराज ने कुछ दिन पहले ही पटवारी की ट्रेनिंग खत्म की है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश कांग्रेस में बगावत, 11 सीनियर नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी, ये है पूरी लिस्ट

बताया जा रहा है कि यात्री बस चालक तेज गति से वाहन को दौड़ा रहा था. लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मारी. जिसके बाद आसपास खड़े ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आम लोगों को समझा कर शांत किया. जिसके बाद घटनास्थल से बस को थाने पर भिजवाया. बस चालक फरार बताया जा रहा है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.