logo-image

तीन सड़क हादसों में बीजेपी नेता के भाई समेत चार लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में रविवार की रात तीन सड़क हादसे हुए. इन सड़क हादसों में 4 लोगों की जान चली गई. मंडला में एक चार पहिया गाड़ी नर्मदा नदी में गिर गई.

Updated on: 23 Sep 2019, 11:08 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में रविवार की रात तीन सड़क हादसे हुए. इन सड़क हादसों में 4 लोगों की जान चली गई. मंडला में एक चार पहिया गाड़ी नर्मदा नदी में गिर गई. खरगोन में एक कार खिर गई. इन दोनों सड़क हादसों में दो-दो लोगों की मौत हो गई. तीसरा सड़क हादसा गुना में हुआ. यहां यात्रियों से भरी एक बस नाले में गिर गई.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के महिला कॉलेजों में बनेगी पुलिस चौकी, उच्च शिक्षा विभाग ने दिए निर्देश

जिसमें कुछ यात्री घायल हो गए. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. मंडला में बीती रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नर्मदा नदी के पुल से नीचे गिर गई. इस हादसे में कार पलट गई. कार सवार चार्टेड अकाउंटेंट नरेंद्र हरिनखेडे और प्रशांत मिश्रा की जान चली गई. इस हादसे में जान गंवाने वाला प्रशांत बीजेपी के जिला महामंत्री प्रफुल्ल मिश्रा का छोटा भाई था.

यह भी पढ़ें- MP: हर पार्टी में रहा हुस्न की मलिकाओं का जलवा! नए-नए खुलासे आए सामने

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से दोनों के शव को निकाला. बताया जा रहा है कि कार सवार दोनों लोग घुघरी विकासखंड से लौट रहे थे. दूसरा सड़क हादसा खरगोन के पास हुआ. जिसमें शहर के व्यवसायी सुधीर गुजराती और उनकी पत्नी प्रीती गुजराती की जान चली गई. दोनों अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे और रास्ते में लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप मामले में एक और खुलासा, कमलनाथ के 28 विधायक थे निशाने पर 

तभी जामघाट के पास उनकी गाड़ी खाई में जा गिरी. इसमें सुधीर और उनकी पत्नी की वहीं मौत हो गई. पीछे की सीट पर बैठीं दीपिका गाड़ी से कूद पड़ीं इसलिए उनकी जान बाच गयी. तीसरा हादसा गुना में नेगमा पुल पर हुआ. जहां यात्रियों से भरी एक बस नाले में गिर गई. बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे.

यह भी पढ़ें- 'जब तक जयवर्धन जिंदा है, मंदिर के पास नहीं बनेगा स्लॉटर हाउस' 

इस हादसे में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं बाकी को हल्की फुल्की चोट आई है. बस भार्गव ट्रैवेल्स की थी जिसका नंबर MP04 0381 हैं. यह गुना से बमोरी जा रही थी. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला.