BREAKING NEWS
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

फेसबुक फ्रेंड को फ्लैट पर बुलाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, चंगुल से छूटी पीड़िता पहुंची थाने

News State Bureau  | Reported By : अमित सोनी |   Updated On : July 13, 2019 08:25:33 AM
आरोपी

आरोपी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां तीन युवकों ने युवती को बुलाया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात की शिकार पीड़िता ने बाद में मदन महल थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास पुलिस को चाकू और कट्टे भी मिले हैं. यह मामला जबलपुर जिले के गढ़ा थाना इलाके का है.

यह भी पढ़ें- युवक ने लड़की को अपने घर में बंधक बनाया, फिर नशीला पदार्थ खिलाकर पीटा

जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 4 बजे गढ़ा थाना अंतर्गत नेमा कॉलोनी में अपार्टर्मेंट में रहने वाले युवक ने पीड़िता से पहले फेसबुक पर दोस्ती की और फिर उसे अपने फ्लैट में बुलाया, जहां आरोपियों ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी. युवती की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

तीनों आरोपी नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव तहसील के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पकड़े गए युवकों के नाम शुभम, कमलेश और जीतू हैं. पुलिस ने जब इनके आपराधिक रिकॉर्ड खंगाले तो कई जानकारियां सामने आईं. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, इनमें एक आरोपी जिला बदर भी हो चुका है. वहीं एक अन्य युवक पर हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज है. इनके साथ कुछ अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया गया है, जिनका इस घटना से संबंध होने की आशंका है.

यह भी पढ़ें- जितनी ज्यादा वसूली उतना अधिक ईनाम, बिजली चोरी की सूचना देने वाले होंगे पुरस्कृत

वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इन्होंने अन्य कई युवतियों के साथ भी इसी तरह की वारदात की होंगी, जिसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है. बहरहाल मामला संगीन है और प्राथमिक तौर पर जो जानकारियां सामने आई हैं, उनके संबंध में तथ्य जुटाए जा रहे हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 13, 2019 08:19:40 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो