logo-image

VIDEO : 'आतंकवादी वापस जाओ', माखनलाल चतुर्वेदी विश्‍वविद्यालय में सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ लगे नारे

भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ भोपाल स्‍थित माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्‍वविद्यालय में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने 'आतंकवादी वापस जाओ' के नारे लगाए.

Updated on: 26 Dec 2019, 08:37 AM

नई दिल्‍ली:

भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ भोपाल स्‍थित माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्‍वविद्यालय में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने 'आतंकवादी वापस जाओ' के नारे लगाए. सांसद प्रज्ञा ठाकुर वहां उन छात्राओं के धरना प्रदर्शन का समर्थन करने पहुंची थीं, जिन्‍हें कम उपस्‍थिति के चलते परीक्षा में बैठने से रोक दिया गया था.

माखन लाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में उपस्थिति कम होने पर कुछ छात्राओं को परीक्षा से वंचित कर दिया गया था. मंगलवार रात से छात्राएं इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रही हैं. सांसद प्रज्ञा ठाकुर उन्‍हीं छात्राओं का समर्थन करने पहुंची थीं. इसी दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने उनकी हूटिंग करनी शुरू कर दी और 'आतंकवादी वापस जाओ' का नारा लगाने लगे.

यह भी पढ़ें : सबसे पहले क्यों जला 'जामिया', दिल्ली हिंसा और उत्‍तर प्रदेश के शहरों में फसाद का आखिर क्‍या है कनेक्‍शन?

हालांकि बाद में प्रज्ञा ठाकुर ने छात्राओं से बात की और उनकी मांगों का समर्थन भी किया. प्रज्ञा ठाकुर ने विश्वविद्यालय के रेक्टर श्रीकांत सिंह से बात कर छात्राओं को परीक्षा में बैठने देने की अनुमति देने की मांग की. प्रज्ञा ठाकुर ने राज्यपाल लालजी टंडन से इस मसले पर मुलाकात करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें : खरमास के चक्‍कर में मोदी कैबिनेट का विस्तार और बीजेपी अध्यक्ष का मसला अटका

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सांसद प्रज्ञा ठाकुर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो एक सांसद को आतंकवादी बोल रहे थे. यह शब्‍द अवैध और अभद्र है. उन्होंने एक महिला सांसद को गाली दी, जो एक संवैधानिक पद पर है. वे सभी देशद्रोही हैं. मैं निश्चित रूप से कार्रवाई करूंगा.