BREAKING NEWS
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सभी सेवाएं हिंदी में भी होंगी, मुकेश अंबानी का बड़ा बयान- Read More »
  • मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) बनी 9 लाख करोड़ की कंपनी, पहली बार किसी कंपनी ने बनाया ये रिकॉर्ड- Read More »
  • IND VS SA : रांची में टॉस करने मैदान में नहीं जाएंगे दक्षिण अफ्रीकी कप्‍तान फाफ डु प्लेसिस, जानें फिर क्‍या होगा- Read More »

बारिश पर ये क्या बोल गए कमलनाथ के मंत्री सुखदेव पांसे, इंद्रदेव पर भी उछाल दिया राजनीति का कीचड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 15, 2019 03:00:17 PM
सुखदेव पांसे (फाइल फोटो)

सुखदेव पांसे (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री सुखदेव पांसे ने बारिश को लेकर दिया विवादित बयान. 
  •  सुखदेव पांसे मध्य प्रदेश में हो रही भारी बारिश के लिए शिवराज को दोषी ठहरा रहे है.
  •  मध्यप्रदेश में आने वाले 24 घंटे लोगों को फिर परेशानी में डाल सकते हैं.

नई दिल्ली:  

जहां एक तरफ मध्य प्रदेश में बारिश से बेटपरी हो गई है वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश के मंत्रियों को बयानबाजी करने से फुरसत नहीं मिल रही है. मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री सुखदेव पांसे एक बार फिर अपने विवादित बयान के कारण मुश्किलों में पड़ते दिख रहे हैं. साथ में पांसे ने कमलनाथ सरकार का नाम भी खराब किया है.

बारिश से परेशान मध्य प्रदेश के इस मंत्री ने कहा कि राज्य में जो इतनी मूसलाधार बारिश हो रही है वो शिवराज सिंह के कारण हो रही है. पांसे के मुताबिक, शिवराज सिंह के बयानों से नाराज होकर इंद्रदेव राज्य में इतनी बारिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MP: आफत बनी भारी बारिश, 24 घंटों में और आने बढ़ने वाली है मुसीबत

सुखदेव पांसे मध्य प्रदेश में हो रही भारी बारिश के लिए शिवराज को दोषी ठहरा रहे है । दरअसल सुखदेव पांसे अपनी विधान सभा मुलताई विधानसभा क्षेत्र के कामथ में दिव्यांग बच्चों को टॉय साइकल वितरण और मध्यान भोजन कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

इस कार्यक्रम में भाषण देते समय उन्होंने अतिवर्षा के लिए प्रदेश के मुख्य मंत्री को महिमा मंडित करना नही भूले। पांसे ने कहा कि बारिश नही हो रही थी तो लोग भगवान को याद कर रहे थे. कोई  ताप्ती की पूजा कर रहा था, कोई डुबकी लगा रहा था तो कोई मेढ़क मेंढकी की शादी कर रहा था।

यह भी पढ़ें: जान पर भारी पड़ी ज्यादा बारिश, MP में अब तक 202 लोगों की मौत, 600 पशु भी मरे

जबकि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने तो यह कह दिया कि जबसे कमलनाथ मुख्यमंत्री बने है तब से पानी नही आ रहा है। इसी बात पर इंद्र भगवान रुष्ठ हो गए और अब शिवराज कमलनाथ को बुरा साबित में लगे है। कमलनाथ हिंदुस्तान के एक मात्र ऐसे मुख्यमंत्री है जो कि 9 बार के सांसद होने का गौरव प्राप्त है। ऐसे व्यक्ति पर यदि कोई लांछन लगाए की पानी नही बरस रहा है तो इंद्र देवता ने सुना कि यह गलत लोग अच्छे आदमी को बदनाम कर रहे है अगस्त के उसी दिन से जो पानी बार्स रहा है जो आज तक बंद नही हुआ है। यह कमलनाथ की अच्छाई है पुण्याई है और किस्मत है।

यह भी पढ़ें: 1 किलो चांदी के लिए काट दिए महिला के पैर और फिर किया ऐसा, रूह कंपा देने वाली है ये वारदात 

बता दें कि मध्य प्रदेश में बारिश ने तबाही मचा रखी है. मध्यप्रदेश में आने वाले 24 घंटे लोगों को फिर परेशानी में डाल सकते हैं. मौसम विभाग ने आने वाले इन 24 घंटों के दौरान कई जिलों में रेड और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की माने तो मध्य प्रदेश में वेदर सिस्टम सक्रिय बने हुए हैं, जिसके चलते देवास ,सीहोर ,अलीराजपुर, धार ,इंदौर और श्योपुर में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. वहीं नीमच ,मंदसौर, रतलाम, राजगढ़ ,आगर, उज्जैन और झाबुआ में रेड अलर्ट जारी किया है.

First Published: Sep 15, 2019 03:00:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो