logo-image

सड़क हादसे में छह गायों की मौत, लोगों ने ट्रक को किया आग के हवाले, 50 पर मुकदमा

विदिशा में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ट्रक के रौंदने से छह गायों की मौत हो गई. जिससे गुस्साए लोगों ने ट्रक को काग के हवाले कर दिया.

Updated on: 19 Oct 2019, 03:37 PM

विदिशा:

विदिशा में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ट्रक के रौंदने से छह गायों की मौत हो गई. जिससे गुस्साए लोगों ने ट्रक को काग के हवाले कर दिया. ट्रक को फूंके जाने के मामले में पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी सिटी ने बताया कि शुक्रवार की रात एक ट्रक की टक्कर से गायों की मौत हो गई. जिसके कारण स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर ट्रक में आग लगा दी. एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में 50 स्थानीय लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh : शाजापुर में कुएं में गिरी स्कूल वैन, 3 बच्चों की मौत, भिंड में नदी में डूबे दो बच्चे

शुक्रवार को छह गायों को सड़क पर रौंद देने से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी थी. बाद में सागर-भोपाल मार्ग पर चक्काजाम भी किया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रवियों को हटाया और जाम खुलवाया. इस दौरान पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा. सागर से भोपाल की ओर जाने वाले एक ट्रक ने विदिशा हाइवे पर बैठी गायों को कुचल दिया.

यह भी पढ़ें- भोपाल शहर के नगर निगम को दो भागों में बाटने के विरोध में साध्वी प्रज्ञा, कलेक्टर को लिखा खत

जिसके कारण छह गायों की मौत हो गईं. वहीं कई गायें घायल हो गईं. हिंदूवादी संगठनों को जब गायों के मरने के बारे में पता चला तो विदिशा-सागर हाईवे बाईपास पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. उन्होंने ट्रक में आग लगा दी और हाइवे पर चक्काजाम कर दिया.

यह भी पढ़ें- इंदौर में कांग्रेस ने लगवाए वीर सावरकर के पोस्टर, लिखा...

घटना की जानकारी होती ही पुलिस बल, एसडीएम प्रवीण प्रजापति, टी.आई. तहसीलदार आशुतोष शर्मा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सड़क पर जाम लगाने वाले लोगों पर लाठीचार्ज करके जाम खुलवाया.