logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू ने रैली में बुजुर्ग से कहा 'पप्पी' ले लो, VIDEO Viral

नरसिंहपुर गाडवारा में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने एक बुजुर्ग का आशीर्वाद लिया और फिर कहा कि 'पप्पी' ले लो.

Updated on: 30 Apr 2019, 12:58 PM

भोपाल:

नरसिंहपुर गाडवारा में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने एक बुजुर्ग का आशीर्वाद लिया और फिर कहा कि 'पप्पी' ले लो. सिद्धू मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी दीवान शैलेंद्र सिंह के पक्ष में गाडवारा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया.

यहां उनका स्वागत करने एक बुजुर्ग पहुंचे. जिनकी मूछों को देख कर सिद्धू ने कहा कि यह है असली शेर. बुढ़ापे में भी मूछें तनी हुई हैं. इतना कहने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने बुजुर्ग के लिए शेर भी सुनाया. जिसे सुन कर बुजुर्ग ने सिद्धू के हाथों को चूम लिया. सिद्धू ने अपने गाल की तरफ इशारा करके कहा कि पप्पी भी ले लो. जिसके बाद पूरी जनसभा ठहाकों से गूंज उठी.

लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवे चरण का मतदान 6 मई को होगा. जिसमें 7 राज्यों की 51 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. मध्य प्रदेश की 7 सीटों पर मतदान होगा. जिसमें टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद और बैतुल शामिल हैं.