logo-image

नीमच की घटना पर शिवराज का निशाना, कहा- ''कैदी जेल से फरार हो रहे हैं और सरकार सो रही है''

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नीमच जेल से फरार कैदियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि नशे और बलात्कार के आरोपी फरार हो रहे हैं.

Updated on: 23 Jun 2019, 01:43 PM

highlights

  • कमलनाथ की सर्जरी पर कहा मैं हर चीज पर राजनीति नहीं करता
  • कमलनाथ सरकार में सब मिलकर अवैध खनन में लगे हुए हैं
  • कहा- मुख्यमंत्री नहीं कर रहे कार्रवाई, मैं होता तो जरूर करता

भोपाल:

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नीमच जेल से फरार कैदियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि नशे और बलात्कार के आरोपी फरार हो रहे हैं. वैसे भी अपराधी नहीं पकड़े जा रहे हैं और जो पकड़े थे वो भाग रहे है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में लागू होगा पानी का अधिकार, जानिए एक व्यक्ति को कितना मिलेगा पानी

कांग्रेस सरकार सो रही है. मुख्यमंत्री कमलनाथ के सरकारी अस्पताल में सर्ज़री कराने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं हर मामले में राजनीति नहीं करता हूं. मगर मैं यही कहूंगा कि सीएम के साथ-साथ सभी लोगों को समान रूप से वही सुविधाएं मिले जो मुख्यमंत्री तो मिली हैं.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: नीमच के जिला जेल से 4 कुख्‍यात कैदी फरार

अवैध उत्खनन के चलते हुई पांच लोगों की मौत पर शिवराज ने कहा कि नेता अफसर सब मिलकर अवैध उत्खनन में लगे हुए हैं. मैं जब मुख्यमंत्री था तब कार्रवाई करता था
लोग पकड़े जाते थे, लेकिन अब तो गठजोड़ कर अवैध उत्खनन हो रहा है.

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस पर की थी हवाई फायरिंग, कोर्ट ने 100 पेड़ लगाने और देखभाल का दिया आदेश

ये व्यापार खूब फल फूल रहा है. यहां वह केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे के बचाव में भी उतरे. यहां उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर प्रबल पटेल मौजूद नहीं थे. मेरे पास पुख्ता सबूत है. बीजेपी सांसद के बेटे है इसलिए बाद में नाम जोड़ा गया है.