logo-image

ट्रेन में सहयात्रियों के साथ शिवराज ने गाया भजन, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ट्रेन में यात्रियों के साथ भजन गाने का एक वीडियो सामने आया है. जहां वह सहयात्रियों की डिमांड पर भजन गा रहे हैं.

Updated on: 02 Sep 2019, 01:40 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ट्रेन में यात्रियों के साथ भजन गाने का एक वीडियो सामने आया है. जहां वह सहयात्रियों की डिमांड पर भजन गा रहे हैं. रविवार की रात शिवराज भोपाल-खजुराहो महामना एक्सप्रेस से विदिशा के बसौदा से भोपाल वापस लौट रहे थे. इस दौरान ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों का उन्होंने अभिवादन किया.

यह भी पढ़ें- छिंदवाड़ा: परिवार के 5 सदस्य बीमार हुए तो इलाज के बजाए मिला सामाजिक बहिष्कार

शिवराज सिंह चौहान ट्रेन में यात्रियों से बातचीत कर ही रहे थे तभी एक महिला ने उनसे कहा कि मैने सुना है आप भजन बहुत अच्छा गाते हैं. जिस पर बाकी यात्रियों ने उन्हें भजन गाने के लिए कहा. शिवराज ने यात्रियों की बात का मान रखते हुए प्रभु आपकी कृपा से मेरा सब काम हो रहा है गाना शुरु कर दिया.

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग हुई तेज, अब यहां लगे पोस्टर

पूरे ट्रेन में राधे-राधे गूंजने लगा. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान के साथ बीजेपी सांसद रमाकांत भार्गव भी मौजूद थे. शिवराज के भजन पर कोच में मौजूद बाकी यात्रियों ने ताली बजाते हुए उनकी ताल से ताल मिलाया. ट्रेन में इस अनुभव को शिवराज ने सुखद बताया और ट्विटर पर साझा किया.

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि ''भारत में रेलवे हमारे जीवन से कितनी जुड़ी हुई है यह इसका प्रमाण है. सफर के दौरान यात्रियों का आपस में मेल-जोल भले ही क्षणिक होता है, लेकिन काफी लंबे समय तक याद रह जाता है. धन्य है भारत की संस्कृति, ऐसा एकात्म का भाव सिर्फ हमारे देश में ही आ सकता है.''