logo-image

शिवराज ने पूछा कौन चला रहा MP में सरकार, CM कमलनाथ ने कहा...

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार हर समय किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. इस समय उसकी चर्चा का कारण कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और मंत्री उमंग सिंघार हैं.

Updated on: 02 Sep 2019, 05:44 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार हर समय किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. इस समय उसकी चर्चा का कारण कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और मंत्री उमंग सिंघार हैं. हाल ही में दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के मंत्रियों को चिट्ठी लिखी जिसके जवाब में मंत्री उमंग सिंघार ने कहा कि पर्दे के पीछे से दिग्विजय ही सरकार चला रहे हैं.

यह भी पढ़ें- छिंदवाड़ा: परिवार के 5 सदस्य बीमार हुए तो इलाज के बजाए मिला सामाजिक बहिष्कार 

जिसके बाद बीजेपी को भी मुद्दा मिल गया. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सोनिया गांधी इस बात को क्लीयर करें कि आखिर सरकार कौन चला रहा है? शिवराज के दागे गए सवाल का सीएम कमलनाथ ने खुद ही जवाब दिया है. सीएम कमलनाथ ने कहा कि जनता को सब पता है.

यह भी पढ़ें- MP में तैनात इस IPS अफसर को पेंटिंग करते हुए देख कर हर कोई हैरान रह गया

बेहद ही कम शब्दों में सीएम कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में किसकी सरकार है और कौन चला रहा है ये मध्य प्रदेश की जनता जानती है. वन मंत्री उमंग सिंघार ने दिग्विजय को लेकर निशाना साधा ही था कि दिग्विजय सिंह के खेमे से जुड़े मंत्रियों ने अपने-अपने तर्क देने शुरु कर दिया.

यह भी पढ़ें- ट्रेन में सहयात्रियों के साथ शिवराज ने गाया भजन, देखें VIDEO

मंत्री पीसी शर्मा, सचिन यादव, ब्रजेंद्र सिंह राठौर ने मोर्चा संभाल और अपने-अपने तर्क रखे. इन नेताओं ने कहा कि दिग्विजय सिंह पार्टी के दिग्गज नेता होने के साथ ही राज्यसभा के सांसद हैं. जन हित से जुड़े मामलों पर सरकार के मंत्रियों से वह पूछ सकते हैं. ऐसे में इसे परदे के पीछे से सरकार चलाने से जोड़कर नहीं देखना चाहिए.