BREAKING NEWS
  • 1 घंटे के अंदर दो गोलीकांड से थर्राया बागपत, 2 लोगों को सरेआम भून दिया गया- Read More »
  • Howdy Modi Live Updates: पीएम मोदी थोड़ी ही देर में ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम से करेंगे संबोधन- Read More »
  • सहारनपुर में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, बचाव में आए घरवालों से भी मारपीट, अस्पताल में भर्ती- Read More »

बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर बोले शिवराज सिंह चौहान- अब चिड़िया की आंख की तरह सिर्फ दिख रही...

Dalchand  | Reported By : नीरज श्रीवास्तव |   Updated On : June 16, 2019 06:40:51 AM
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नेता शिवराज सिंह चौहान को भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी आलाकमान ने उन्हें राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का प्रमुख बनाया है. इसके लिए अब शिवराज सिंह चौहान ने अमित शाह को धन्यवाद दिया और आभार जताया. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्य की विस्तार की उन्हें जवाबदारी सौंपी है. वो अपने सब कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर दायित्व को पूरे समर्पण उन्हें कर्मठता के साथ निभाएंगे.

यह भी पढ़ें- ट्रेनों में मसाज पर सुमित्रा महाजन ने जताई आपत्ति, रेल मंत्री को लिखी चिट्ठी

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी ने अभी शानदार सफलता प्राप्त की है और इस सफलता के पीछे भारत के प्रधानमंत्री की असाधारण-अभूतपूर्व लोकप्रियता है. उन्होंने कहा कि भारतीय आधुनिक राजनीति के चाणक्य अमित शाह जी की अचूक रणनीति भी बीजेपी की शानदार जीत के पीछे है और लाखों कार्यकर्ताओं का जबरदस्त परिश्रम है. शिवराज ने कहा कि कोई कल्पना नहीं करता था भारतीय जनता पार्टी 300 से ज्यादा सीटें प्राप्त करेंगी.

यह भी पढ़ें- बाबा बैराग्यानंद गिरी को नहीं मिली जलसमाधि लेने की अनुमति

पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्होंने बताया कि 6 जुलाई से एक साथ राष्ट्रीय स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. मिस कॉल के बाद कार्यकर्ता का भौतिक परीक्षण भी किया जाएगा. शिवराज ने कहा कि 11 करोड़ कार्यकर्ता के बाद अब इसमें 20 फीसदी कार्यकर्ताओं को और अतिरिक्त जोड़ने का लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि संगठन के विस्तार का आधार सदस्यों की संख्या बढ़ाना है और दक्षिण के राज्यों में पार्टी का जनाधार बढ़ाएंगे. समाज के हर वर्ग में सदस्य बनाएंगे. इसको लेकर वो 17 जून को दिल्ली में बैठक करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें अब चिड़िया की आंख की तरह सिर्फ सदस्यता दिख रही है.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! मध्य प्रदेश में 1800 डॉक्टरों की भर्ती करेगी कमलनाथ सरकार

पश्चिम बंगाल में डॉक्टर्स की हड़ताल को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ममता बंगाल को अराजकता की ओर ले गई है और उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है डॉक्टरों की पिटाई हो रही है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कमलनाथ सरकार के छह महीने पूरे होने पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में रेत खनन जोरों पर हो रहा है और मंत्रालय में तबादले जोरे से चल रहे हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 15, 2019 01:39:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो