BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन बाघ को राष्ट्रीय पशु चुना गया था, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज- Read More »
  • Horoscope, 18 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 18 नवंबर का राशिफल- Read More »

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने जो खेल शुरू किया है, उसे खत्म हम करेंगे: शिवराज सिंह चौहान

BHASHA  |   Updated On : July 28, 2019 06:34:33 AM
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने शनिवार को कहा कि यदि भाजपा चाहती तो कांग्रेस राज्य में सरकार नहीं बना पाती है. साथ ही राज्य में भाजपा के दो विधायकों द्वारा कमलनाथ सरकार का समर्थन करने के संबंध में उन्होंने संकल्प लिया कि कांग्रेस द्वारा शुरू किए गए इस खेल को वह (शिवराज) खत्म करेंगे. भाजपा नेता यहां पार्टी के सदस्यता अभियान को शुरू करने के लिए आए थे.

उन्होंने कहा, यदि हम चाहते तो कांग्रेस वहां सरकार नहीं बना पाती क्योंकि उसके पास भी बहुमत नहीं था. उसने सपा और बसपा के साथ गठजोड़ कर सरकार बनाई. चूंकि, भाजपा को कांग्रेस से कम सीटें मिली थीं, इसलिए मैंने अपने सहयोगियों के यह कहने के बाद भी कि हमें दांव नहीं छोड़ना चाहिए, विपक्ष में बैठने का फैसला किया.

उन्होंने कहा, जबसे वहां सरकार बनी है, लूट-खसोट के सिवा कुछ नहीं हुआ है. हमने वहां सरकार को कभी परेशान करने का प्रयास नहीं किया लेकिन अब कांग्रेस ने शुरू किया है और हम उसे खत्म करेंगे. मध्य प्रदेश में 24 जुलाई को भाजपा के विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने विधानसभा में आपराधिक कानून (मध्यप्रदेश संशोधन) विधेयक, 2019 पर मत-विभाजन के समय उसके पक्ष में मतदान किया था.

First Published: Jul 28, 2019 04:00:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो