logo-image

शिवराज सिंह चौहान दहाड़े, बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्‍या पर चुप नहीं रह सकते

बीजेपी और आरएसएस नेताओं व कार्यकर्ताओं की हत्‍या को लेकर मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है.

Updated on: 24 Jan 2019, 03:34 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी और आरएसएस नेताओं व कार्यकर्ताओं की हत्‍या को लेकर मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कल रतलाम में आरएसएस के एक कार्यकर्ता की हत्‍या कर दी गई. इससे पहले भी कुछ जगहों पर बीजेपी नेताओं को मौत के घाट उतार दिया गया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जब हम यह मुद्दा उठाते हैं तो हमें शांत रहने को कहा जाता है और साथ ही आरोप लगाया जाता है कि हम इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं.

उन्‍होंने कहा- आखिर हम कैसे चुप रह सकते हैं, जब बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा जा रहा है. हम इस पर चुप नहीं रह सकते. उन्‍होंने कहा- हत्‍यारों को पकड़ा जाना चाहिए. कांग्रेस प्रदेश को अराजकता की आग में झोंक रही है. हम इसे बर्दाश्‍त नहीं करेंगे.

कर्जमाफी को लेकर शिवराज सिंह चौहान बोले- कर्जमाफी के नाम पर किसानों के 10 रुपये, 20 रुपये और 50 रुपये माफ किए जा रहे हैं. यह कर्ज से जूझ रहे किसानों के साथ क्रूर मजाक है. उन्‍होंने कहा- एक दिन पहले मैं कर्जमाफी की लिस्‍ट चेक कर रहा था, जिसमें किसानों का नाम अंग्रेजी में लिखा हुआ है. इसे हिन्‍दी में लिखा होना चाहिए था, आखिर सभी किसान अंग्रेजी कैसे समझेंगे.