logo-image

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में उतरे शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर कसते शिकंजे को लेकर सूबे की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी आमने-सामने आ गई है.

Updated on: 06 Aug 2019, 12:41 PM

नई दिल्ली:

ई टेंडर घोटाले को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीतिक गरमाने लगी है. पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर कसते शिकंजे को लेकर सूबे की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी आमने-सामने आ गई है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी नरोत्तम मिश्रा के बचाव में उतर आए हैं. उन्होंने कमलनाथ सरकार पर निशाना बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी नरोत्तम मिश्रा से डरी हुई है.

यह भी पढ़ें- विधायकों को आयकर विभाग के नोटिस से कांग्रेस में खलबली, जानिए क्या है पूरा मामला

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'नरोत्तम मिश्रा ने बीजेपी के लिए जिंदगी समर्पित की. मिश्रा पर जानबूझकर दबाव बनाया जा रहा है. ईओडब्ल्यू द्वेषपूर्ण कार्रवाई कर रही है. ई टेंडर की जांच हमारी सरकार में हुई. टेंपरिंग के बाद जांच में टेंडर निरस्त किए. नरोत्तम मिश्रा को टारगेट बनाया जा रहा है. नरोत्तम मिश्रा से सरकार डरती है और अब भय ग्रस्त सरकार डराने धमकाने का खेल खेल रही है. सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है.'

वहीं नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ई-टेंडर में कुछ नहीं मिला तो आयकर विभाग की मदद से पुराने मुद्दे उखाड़ रहे हैं. मिश्रा ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि अगर सुबूत हों तो मेरे खिलाफ कार्रवाई करें. इसके साथ ही पूर्व मंत्री ने ईओडब्ल्यू पर कमलनाथ सरकार के इशारों पर काम करने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि ईओडब्ल्यू कमलनाथ सरकार की कपिला गाय हो गई है. 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में दतिया के प्रभारी मंत्री को हटाने का प्रस्ताव पारित, लगे ऐसे गंभीर आरोप

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे यहां आज तक कोई छापा नहीं पड़ा है. मुकेश शर्मा के यहां जो छापा पड़ा उसमें मेरा नाम इन्टेन्सनली शामिल किया गया. कांग्रेस का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ ध्यान भटकाना है, इसलिए ई टेंडर की बात की जा रही है. ई टेंडर में 7 विभाग भी शामिल हैं, लेकिन उन किन्ही विभाग के अधिकारियों को शामिल नहीं किया गया. ई टेंडर के माध्यम से मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की जा रही है.'

बता दें कि इस घोटाले में लगातार पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के करीबियों पर कार्रवाई की जा रही है. आज ही ईओडब्यू ने उनके करीबी मुकेश शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इससे तीन दिन पहले मुकेश से पूछताछ की गई थी. इसके अलावा मिश्रा के दो निजी सचिवों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह वीडियो देखें-