logo-image

शर्मनाक! अपनी नाबालिग बेटी को बनाता था हवस का शिकार, 2 बेटियों से मंगवाता था भीख

पिता की इस करतूत से तंग आकर बेटियों ने रविवार को बाल कल्याण समिति को फोन किया

Updated on: 04 Nov 2019, 07:34 PM

श्योर:

बच्चों के लिए उसके माता-पिता ही उसका पहला हीरो होता है. पिता अपने बच्चों के लिए क्या नहीं करता है. बेटी की हर जरूरत को पूरी करता है. लेकिन जब बाप ही बहसी हो जाए तो ऐसी खबर रोंगटे खड़ी कर देती है. ऐसी ही खबर मध्य प्रदेश के श्योर से आई है. एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का डेढ़ साल से रेप कर रहा था. अपनी बड़ी बेटी जो 14 साल की है, उसके साथ रेप करता था. उसका अश्लील वीडियो बनाकर उससे रेप करता था. इसके अलावा दो छोटी बेटियों से भीख़ मंगवाता था. भीख से मिले पैसों से अपनी अय्याशी में खर्च करता था.

यह भी पढ़ें- तेलंगाना में महिला तहसीलदार को ऑफिस में घुसकर जिंदा जलाया, जानें क्यों

पिता की इस करतूत से तंग आकर बेटियों ने रविवार को बाल कल्याण समिति को फोन किया. समिति से अपनी पूरी आपबीती सुनाई. श्योपुर की बाल कल्याण समिति के पास फोन आया. उसने समिति के अधिकारियों से कहा कि उसका पिता ही उसे वर्षों से रेप करता है. उसने कहा कि मुझे उससे बचा लो. फोन आते ही समिति हरकत में आ गई और पुलिस को खबर दी. पुलिस अपने साथ समिति के सदस्यों को लेकर बच्ची के बताए पते पर पहुंच गयी.

यह भी पढ़ें- राज्यपाल से मिले संजय राउत, बोले- सत्ता का गठन नहीं हो रहा है, इसके लिए शिवसेना जिम्मेदार नहीं 

शख्स की पत्नी का देहांत हो गया है. बच्चियां बिना मां की हैं. बाप को इन फूल सी बच्चियों को पालना चाहिए था, लेकिन उसके साथ वर्षों से रेप किया. बेटी के बयान के मुताबिक पिता उसे पहले नशे की गोलियां खिला देता था फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर धमकाता था. इसके बाद रेप करता था. होश में आने पर जब बेटी विरोध करती थी तो पिता उसे अश्लील वीडियो दिखाकर उसे बदमान करने की धमकी देता था. डेढ़ साल से पिता अपनी बेटी का शोषण कर रहा था और बेटी डर के कारण चुप थी.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के किसानों की मदद के लिए गृहमंत्री अमित शाह से मिले CM फडणवीस

चाइल्ड हेल्प लाइन ने दो छोटी बेटियों को भीख मांगते समय पकड़ लिया. समिति के सदस्य काउंसलिंग के लिए घर पहुंचे और उन्होंने बच्चियों को बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष का फोन नंबर दे दिया. कई महीने बाद भी जब पिता की हैवानियत बंद नहीं हुई तो रेप की शिकार बड़ी बेटी ने चाइल्ड लाइन में फोन कर दिया. इस पर बाल कल्याण समिति एक्शन में आ गयी और तुरंत पुलिस के साथ घर पहुंचकर तीनों बच्चियों को घर से रेस्क्यू किया. बच्चियों को स्टॉप सेंटर पर भिजवा दिया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसके खिलाफ दुष्कर्म के एक्ट के तहत मामला दर्ज ना कर सिर्फ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है.