BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

संबित पात्रा ने नेशनल हेराल्‍ड को प्राॅपर्टी ऑफ करप्‍शन कहा, कांग्रेस ने उठाए प्रेस कांफ्रेंस पर सवाल

News State Bureau  |   Updated On : October 27, 2018 02:32:19 PM

भोपाल:  

बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने शनिवार को भोपाल में नेशनल हेराल्‍ड की बिल्‍डिंग के सामने प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्‍होंने नेशनल हेराल्‍ड की बिल्‍डिंग को प्रॉप्रटी ऑफ करप्‍शन बताया और कहा कि उनके पास नेशनल हेराल्‍ड घोटाले को लेकर कई दस्‍तावेज हैं. इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर हमला भी बोला. इस दौरान पत्रकारों के सवालों से तिलमिलाकर संबित पात्रा प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चले गए. उधर, संबित पात्रा के प्रेस कांफ्रेंस को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्‍ता जेपी धनोपिया ने प्रेस कांफ्रेंस की फोटो खींच ली. उसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर आचार संहिता के उल्‍लंघन का आरोप लगाया. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी के प्रवक्‍ता ने बिना अनुमति के प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन का आदर्श आचार संहिता का उल्‍लंघन किया है. चुनाव के दौरान सार्वजनिक जगह पर बिना अनुमति के कुछ भी नहीं हो सकता. पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है और बीजेपी के प्रवक्‍ता खुलेआम प्रेस कांफ्रेंस कर आचार संहिता की धज्‍जियां उड़ा रहे हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बताया कि संबित पात्रा ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है. प्रेस कांफ्रेंस की अनुमति दोपहर एक से 3 बजे तक थी, लेकिन संबित पात्रा ने दोपहर 12 बजे से प्रेस कांफ्रेंस की. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस निर्वाचन आयोग से पात्रा के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करेगी. पार्टी भोपाल कलेक्टर की भी शिकायत करने की तैयारी में है.

First Published: Oct 27, 2018 12:38:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो