MP : मां को मारा, फिर बाप को मारा, भाई जब रोया तो उसे भी मार डाला

News State Bureau  |   Updated On : January 30, 2020 08:50:39 PM
MP : मां को मारा, फिर बाप को मारा, भाई जब रोया तो उसे भी मार डाला

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

सागर:  

मध्य प्रदेश के सागर शहर के उप नगर मकरोनिया थाना क्षेत्रान्तर्गत आनंद नगर के मकान में मिले 3 शवों के मामले में घर से गायब बड़ा लड़का ही निकला कातिल. सागर शहर के उपनगरीय इलाके आनंद नगर में 28 जनवरी को एक घर में 3 लाशों के मिलने के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में इसी परिवार का बड़ा लड़का ही अपनों का कातिल निकला है. आनंद नगर में रहने वाले रिटायर्ड फौजी रामगोपाल पटेल (45) उनकी पत्नी मालती पटेल तथा इनके बेटे आकाश पटेल के सड़े गले शव मिले थे. घटनास्थल के बाद से ही घर का बडा लड़का गायब था.

जब घर से बदबू आने लगी तो इस घटना का खुलासा हुआ. मामले का खुलासा करते हुए सागर एसपी ने बताया कि आरोपी नाबालिग है जो लंबे समय से शराब का आदी है. जिसने 24 जनवरी को अपनी मां से खर्च के लिए 15 सौ रुपए की मांग की थी. लेकिन माँ द्वारा मना करने पर उसे इतना क्रोध आया कि उसने अपनी माँ की दुपट्टा से गला घोंट कर हत्या कर दी. अपनी आत्म संतुष्टि के लिये उसने घर में रखी 12 बोर की बंदूक से मां को एक गोली भी मारी.

मां की हत्या कर वह घर पर ही रुका रहा. शाम को जब पिता घर आये तो उसने पिता को 2 गोली मार दी इस दौरान उसने टीवी की आवाज बढ़ा रखी थी ताकि पड़ोसियों को गोली की आवाज न सुनाई दे. यह हत्याएं करने के बाद वह अपने छोटे भाई को कोचिंग लेने गया और घर लाकर उसको अपने कृत्य के बारे में बताया. जिसके बाद भाई रोने लगा. भाई के रोने पर उसकी भी हत्या कर दी.

हत्या की यह बारदात करने के बाद आरोपी लगातार घर आता जाता रहा लेकिन किसी को शक नही हुआ. जब लगा की लाश से बदबू ज्यादा आने लगी तब वह बाहर से ताला लगाकर गायब हो गया. बुधवार की रात एक दुकानदार की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. अब उसे शुक्रवार को जुबेनाइल कोर्ट में पेश किया जायेगा.

First Published: Jan 30, 2020 08:50:39 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो