मैं धमकियों से डरने वाली नहीं, मेरी रक्षा भगवान करते हैं : साध्वी प्रज्ञा

News State Bureau  |   Updated On : January 19, 2020 01:45:48 PM
मैं धमकियों से डरने वाली नहीं, मेरी रक्षा भगवान करते हैं : साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर। (Photo Credit : फाइल फोटो )

भोपाल:  

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को धमकी देने वाले युवक को महाराष्ट्र के नांदेड़ से पकड़ लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं हैं. ईश्वर उनके रक्षक हैं. भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के घर पिछले हफ्ते सफेद पाउडर के पाउच के साथ धमकी भरा पत्र पहुंचा था. इस पत्र में साध्वी को हत्या की धमकी दी गई थी. धमकी देने वाला युवक महाराष्ट्र के नांदेड़ से गिरफ्तार किया गया.

आरोपी की गिरफ्तारी पर प्रज्ञा ने कहा है कि 'ऐसी कोरी धमकियों से मैं डरने वाली नहीं हूं. इस मामले में कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी है.' उन्होंने आगे कहा कि जब मुझे धमकी भरा पत्र मिला था तब कांग्रेस ने कहा था कि मैं नाटक करती हूं. जबकि सच्चाई ये है कि कांग्रेस आतंकवादियों का साथ देती है. मेरा रक्षक ईश्वर है. मुझे धमकी देने वाला गिरफ्तार किया गया है.

नांदेड़ से गिरफ्तार हुआ आरोपी

प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरा पत्र लिखने के आरोप में पुलिस ने महाराष्ट्र के नांदेड़ के छोटे से गांव धने से सैयद अब्दुल रहमान नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसने खत में ISIS से संबंध होने की बात कही थी. आरोपी ने पत्र में लिखा था कि मेरे पिता, बहन और मां ISIS से जुड़े हैं. कभी भी उड़ा देंगे. यह खत उसने उर्दू में लिख कर सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भेजा था.

पत्र में जान से मारने की धमकी दी गई थी. पत्र मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी महाराष्ट्र पुलिस को भी धमकी भरा खत भेज चुका है. आरौपी सैयद अब्दुल से एटीएस पूछताछ कर रही है. साध्वी को धमकी भरा खत भेजने के पीछे आखिर मकसद क्या था इसकी जांच चल रही है.

First Published: Jan 19, 2020 01:45:31 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो